पटना: बिहार के पूर्णिया जिले की रूपौली विधानसभा सीट से पूर्व जेडीयू विधायक बीमा भारती ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद से ही सियासी गलियारों में चर्चा तेज हो गई है कि बीमा भारती फिर से जेडीयू में शामिल होने जा रही है. बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले बीमा भारती ने जेडीयू का दामन छोड़कर लालू एवं तेजस्वी यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) में शामिल हो गई थी. इसके बाद आरजेडी के टिकट पर उन्होंने पूर्णिया लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा, लेकिन इस चुनाव में उन्हें निर्दलीय पप्पू यादव के हाथों बुरी तरह से हार मिली. इसके बाद रूपौली विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में भी आरजेडी प्रत्याशी तौर पर चुनावी मैदान में उतरी बीमा भारती को निर्दलीय शंकर सिंह के हाथों करारी हार मिली.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि बिहार विधानसभा के मॉनसून सत्र के आखिरी दिन शुक्रवार को दोपहर लगभग 3.15 बजे बीमा भारती सीएम नीतीश कुमार से मिलने उनके चैंबर पहुंच गई. जहां थोड़ी देर इंतजार करने के बाद उन्हें सीएम के चैंबर में प्रवेश मिल गया. इस दौरान उनके साथ बीजेपी की पूर्व विधायक उषा विद्यार्थी भी मौजूद रहीं. बताया जा रहा है कि सीएम नीतीश से मुलाकात कर बीमा भारती ने अपने आवास को लेकर अनुरोध किया.


इसके बाद भारती ने मीडिया से बातचीत में भी बीमा जेडीयू में वापसी के संकेत दिए. उन्होंने कहा कि राजनीति में कुछ भी स्थायी नहीं होता है. सीएम नीतीश उनके लिए एक अभिभावक की तरह हैं. उनसे मुलाकात कर अपनी सभी बातें बताईं. हालांकि, बीमा ने इस दौरान जेडीयू में वापसी पर कुछ स्पष्ट नहीं कहा लेकिन इशारा किया कि कुछ भी संभव है.


ये भी पढ़ें- Bihar Politics: पूर्णिया और कटिहार का दे दो कमांड, सांसद पप्पू यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से की डिमांड