Bihar Politics: पूर्णिया और कटिहार का दे दो कमांड, सांसद पप्पू यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से की डिमांड
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2355869

Bihar Politics: पूर्णिया और कटिहार का दे दो कमांड, सांसद पप्पू यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से की डिमांड

Bihar Politics: पूर्णिया सांसद पप्पू यादव ने बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर कहा कि पूर्णिया और कटिहार का कमांड दे दो. 24 घंटे में सारे क्रिमिनल बाहर हो जाएंगे.

 पप्पू यादव

पटना: बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर पूर्णिया सांसद पप्पू यादव ने नीतीश सरकार पर हमला बोला है. पप्पू यादव ने एक्स पर पोस्ट करते हुए नीतीश कुमार से कटिहार और पूर्णिया का कमांड मांगा है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जी आपकी पूर्णिया पुलिस नकारा और अपराधियों की संरक्षक बन गई है. यह पूर्णिया में अमन चैन कायम करने में बिल्कुल अयोग्य है. आप अनुमति दें तो जनसहयोग से पूर्णिया से अपराधियों का सफाया कर दूंगा. 24 घंटे में सारे क्रिमिनल पूर्णिया कटिहार की परिधि से बाहर हो जाएंगे. वहीं पप्पू यादव के इस ट्वीट के बाद राज्य में राजनीति शुरू हो गई है. राजद ने पप्पू यादव के बयान का समर्थन किया है.

राजद ने कहा कि बिहार में शासन प्रशासन पर से सरकार की पकड़ समाप्त हो गई है. जैसी परिस्थिति है उसमें राज्य के लोग बेचैन हैं. सरकार जनता और जनता के हितों की रक्षा करने में असमर्थ है. तब जनता का प्रतिनिधित्व करने वाले लोग इस तरह की बात करते हैं. अभी भी समय है सरकार अपने इकबाल को खत्म होने से बचाएं. मुख्यमंत्री अधिकारी के सामने अनुनय विनय करते हैं. आप संरक्षक है आप ही ऐसा करेंगे तो जानता में क्या संदेश जाएगा. इसी वजह से पूरे बिहार में ऐसी स्थिति बनी हुई है.

वहीं जनता दल यूनाइटेड ने कहा कि बिहार में कोई संगठित अपराध नहीं हो रहे हैं. जो भी आपराधिक घटनाएं हो रही है उसका पुलिस के द्वारा उद्भेदन कर दिया जा रहा है और उस घटना में शामिल लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज रही है. जिस प्रकार घटना पूर्णिया में घटित हुई है उससे पहले मुजफ्फरपुर में भी सोना लूट का मामला सामने आया था और 6 महीने के अंदर पुलिस ने सभी जेवर को बरामद कर सौंप दिया गया. एक नहीं कई उदाहरण है जिसको पुलिस ने सफलतापूर्वक उद्भेदन किया है. मैं समझता हूं कि पूर्णिया के मामले में भी पुलिस जल्द ही उद्भेदन करेगी.

वहीं भाजपा ने कहा कि पप्पू यादव बयानबाजी मत कीजिए सबूत के साथ बताइए किस पुलिस अधिकारी ने गड़बड़ी की है. सरकार कानूनी कार्रवाई करने में सक्षम है. आप धमकी क्या देते है की खाली करा देंगे पूर्णिया को आप गुंडागर्दी वाले जमाने को याद करवाने की कोशिश कर रहे है बिहार की जनता को.

इनपुट- सनी

ये भी पढ़ें- Pappu Yadav: सांसद पप्पू यादव ने शोकाकुल परिजनों से की मुलाकात, वायरस के डर से लोगों ने बना ली थी दूरी

Trending news