Jharkhand Politics: झारखंड में 2024 होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी दल अपनी रणनीति बनना शुरू कर चुके हैं. इस बीच झारखंड बीजेपी नेता ने कांग्रेस विधायक प्रदीप यादव को पार्टी में शामिल होने का ऑफर दिया है. बीजेपी विधायक ने कांग्रेस विधायक को पार्टी में शामिल हो जाने पर विधानसभा का टिकट दिलवाने की गारंटी दी है. आइए पूरा मामला समझते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बीजेपी नेता का कांग्रेस नेता को ऑफर
दुमका देवघर सारठ विधायक रणधीर सिंह ने पोड़ैयाहाट विधानसभा के कांग्रेस विधायक प्रदीप यादव को बीजेपी की ओर से खुली ऑफर दी है. सारठ से बीजेपी विधायक रणधीर सिंह ने प्रदीप यादव को बीजेपी में शामिल होने की बात कही है. उन्होंने कहा कि प्रदीप यादव के बीजेपी में शामिल होने से बीजेपी उन्हें 2024 के विधानसभा में पोड़ैयाहाट से टिकट देने की गारंटी दी है.


​ये भी पढ़ें:केके पाठक के नये फरमान से शिक्षकों में रोष, राष्ट्रपति और CJI को संघ लिखेगा पत्र


कांग्रेस विधायक प्रदीप यादव का बयान
दरअसल, पोड़ैयाहाट विधायक प्रदीप यादव ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी पर बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि गिरगिट ने उन्हें छू लिया है. इस बयान पर बीजेपी विधायक रणधीर सिंह ने कहा कि जब पहली बार प्रदीप यादव विधायक बने थे तो पूर्व मुख्यमंत्री बाबुलाल मरांडी ने ही उन्हें चुनाव लड़ने के लिए टिकट दिया था. पिछले साल 2019 के चुनाव में जेवीएम पार्टी से पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने ही टिकट दिया था, जिसके बाद आज वह विधायक है. 


ये भी पढ़ें:छुट्टियों पर सियासत के बाद पोस्टर वार, BJP सरकार बनी तो 1 घंटे में होंगे ये 4 फैसले


'बीजेपी से टिकट मिलने की गारंटी'
बीजेपी विधायक ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में प्रदीप यादव का कोई भला नहीं होने वाला है. हमे पता है कांग्रेस पार्टी प्रदीप यादव को टिकट नहीं देने जा रही है. ऐसे में बीजेपी की ओर से प्रदीप यादव को ऑफर है. वह बीजेपी में शामिल हो जाए, उन्हें 2024 के विधानसभा चुनाव में टिकट दिया जाएगा. 


रिपोर्ट: सुबीर चटर्जी