Congress MP Dhiraj Sahu: झारखंड से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू से ठिकानों से मिले अकूत खजाने को देखकर पूरा देश चौंक गया. आलम ये है कि कांग्रेस सांसद के यहां से मिले रुपयों की गिनती रविवार (10 दिसंबर) को भी जारी है. बैंक के कर्मचारी और नोट गिनने वाली मशीनें लगातार 4 दिन से नोट गिनने का काम कर रहे हैं लेकिन नोटों की गड्डियां खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. सांसद धीरज साहू के ठिकानों से अकूत कैश मिलने के बाद राजनीति जारी है. सांसद धीरज साहू को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. भाजपाईयों ने आज यानी रविवार (10 दिसंबर) को देशभर में प्रदर्शन किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गिरिडीह में भी भाजपाइयों ने कांग्रेस सांसद धीरज साहू के खिलाफ आक्रोश रैली निकाली. यह रैली शहर के झंडा मैदान से निकल कर शहरी क्षेत्र के विभिन्न मार्गों से होते हुए बड़ा चौक पहुंची. यहां बीजेपी नेताओं ने राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए राज्यसभा सांसद धीरज साहू की गिरफ्तारी की मांग की. इस दौरान बीजेपी नेताओं ने कहा कि कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचार की जननी है और धीरज साहू इसका जीता-जागता उदाहरण है. इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल जमुआ के विधायक केदार हाजरा भी शामिल हुए थे.


ये भी पढ़ें- Nitish Kumar Varanasi Rally: 'कौन सा मॉडल लेकर जाएंगे...; नीतीश कुमार की वाराणसी रैली पर चिराग पासवान का तंज


विधायक केदार हाजरा ने कहा कि आज पूरे प्रदेश में बीजेपी की ओर से आक्रोश रैली निकाली गई है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के ठिकानों से 300 करोड़ रुपये से अधिक की नगदी बरामद हुई, लेकिन दुर्भाग्य की बात है कि विपक्ष की ओर से धीरज साहू का बचाव किया जा रहा है. कांग्रेस के अलावा झामुमो और राजद के नेताओं की ओर से कोई टिप्पणी तक नहीं की जा रही है. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार इस मामले की सीबीआई जांच कराए, क्योंकि जनता यह जानना चाहती है कि इतनी बड़ी रकम किसकी है.