Chirag Paswan: केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने अपने पिता रामविलास पासवान के लिए भारत रत्न की मांग की है. उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि इसी सरकार में मेरे पिता जी को भारत रत्न से नवाजा जाएगा. पटना से खगड़िया के लिए रवाना होने से पहले चिराग ने कहा कि खगड़िया के शहरबन्नी में अपने पिता स्वर्गीय रामविलास पासवान के पुण्यतिथि कार्यक्रम में अपने परिवार के साथ शामिल होंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चिराग पासवान ने कहा कि मेरे पिता की कमी हमेशा महसूस होती है, आज उनको गए हुए 4 साल हो गए. आज से 4 साल पहले इस वक्त वो मेरे साथ थे. आज वह जहां कहीं भी होंगे इस बात को लेकर खुश होंगे, संतुष्ट होंगे, मुझे लेकर अपनी पार्टी को लेकर उन्होंने बहुत सी उम्मीदें लगाकर रखी थी. मुझे लगता है मैं आज उनके सपने को पूरा करने की राह पर निकल चुका हूं. पार्टी को जिस मजबूत स्तर पर वह देखना चाहते थे वो आज पूरा हो रहा है. उन्होंने कहा कि उनकी सिखाई बातें उनके सिद्धांतों पर चलना ही मेरे जीवन का एकमात्र लक्ष्य है और उस सपने को पूरा करने का प्रयास कर रहा हूं.


यह भी पढ़ें:क्यों यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा मूड बनाने में तो टाइम लगता है? पवन सिंह से कनेक्शन


भारत रत्न देने के सवाल पर चिराग पासवान ने कहा कि मेरा विश्वास मेरे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हैं, कुछ मांग कर लिया तो क्या लिया, मैं मानता हूं कि प्रधानमंत्री का जो रिश्ता मेरे पिता रामविलास पासवान से रहा है, मुझे मेरे दल को मेरे कार्यकर्ताओं को उनसे कुछ मांगने की जरूरत नहीं है. आज से लगभग 3 साल पहले मेरे पिता रामविलास पासवान को उनके निधन के बाद पद्मभूषण से सम्मानित किया गया था. उस वक्त भी हमने मांग नहीं की थी. चिराग ने कहा कि मेरा विश्वास है कि मेरे पिता को भारत रत्न से सम्मानित मौजूदा केंद्र की एनडीए सरकार में ही किया जाएगा.


यह भी पढ़ें:जब नीतीश होते हैं खामोश, समझिए सियासत में आता है तूफान! इस नेता के दावे ने हिला डाला


रिपोर्ट: निषेद कुमार


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!