Patna News: बिहार की राजधानी पटना में पुलिस लाठीचार्ज में बीजेपी नेता की मौत का बवाल अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब चिराग पासवान की पार्टी के प्रवक्ता की रजिस्ट्री ऑफिस में पिटाई का मामला सामने आया है. लोजपा (रामविलास) पार्टी के प्रवक्ता जितेंद्र यादव ने बताया कि वह अपनी महिला बिजनेस पार्टनर के साथ रजिस्ट्री ऑफिस गए थे. उन्हें एक जमीन की रजिस्ट्री कैंसिल करवानी थी. इस दौरान दूसरे पक्ष ने लेनदेन के विवाद में उनकी पिटाई कर दी. उन्होंने महिला सहयोगी को भी पीटा. वहीं महिला ने तीन लोगों पर पिटाई करने और रेप करने का गंभीर आरोप लगाया.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


जितेंद्र यादव ने पटना पुलिस पर मामला ना दर्ज करने का आरोप लगाया. वह फटे हुए कुर्ते में गांधी मैदान पुलिस थाना पहुंचे थे. जितेंद्र यादव ने बताया कि गांधी मैदान पुलिस उन पर FIR बदलने का दबाव बना रही है. उन्होंने आरोप लगाया कि 5 घंटे बाद भी पुलिस ने उनका मुकदमा दर्ज नहीं किया. वहीं पुलिस ने बताया कि दो पक्षों के बीच डीड में सिग्नेस्चर करने को लेकर विवाद होने की जानकारी मिली है. इस दौरान दोनों पक्षों में हाथापाई भी हुई थी. 


ये भी पढ़ें- बेगूसराय में मणिपुर जैसी घटना में पुलिस एक्शन, 24 घंटे के भीतर मुख्य आरोपी गिरफ्तार


पुलिस ने कहा कि महिला ने बीच बचाव किया, तो उसके साथ भी धक्का-मुक्की हुई है. पुलिस ने बताया कि महिला द्वारा लगाए आरोप की जांच हो रही है, लेकिन सीसीटीवी की जांच में किसी तरह की रेप की घटना की पुष्टि नही हुई है. पुलिस का कहना है कि जितेंद्र यादव जांच में सहयोग नही कर रहे है, लेकिन हम लोग जांच में जुट गए हैं. वहीं इस घटना पर राजनीति भी शुरू हो चुकी है. चिराग पासवान की पार्टी इस मामले में नीतीश सरकार को घेरने में लगी है. 


रिपोर्ट- प्रकाश सिन्हा