बेगूसराय में मणिपुर जैसी घटना में पुलिस एक्शन, 24 घंटे के भीतर मुख्य आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1790843

बेगूसराय में मणिपुर जैसी घटना में पुलिस एक्शन, 24 घंटे के भीतर मुख्य आरोपी गिरफ्तार

वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन हरकत में आया. पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के अंदर मुख्य आरोपी को धर दबोचा. वहीं इस मामले पर राजनीति भी शुरू हो चुकी है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने इस घटना को दुखद बताया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Police: बिहार के बेगूसराय में मणिपुर जैसी घटना सामने आई है. यहां कुछ अपराधियों ने एक लड़की को निर्वस्त्र करके उसकी पिटाई की. अपराधियों ने लड़की का वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया. ये तेघड़ा थाना क्षेत्र की बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक, लोगों ने लड़की को एक युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथों पकड़ लिया. उसके बाद दोनों को बंद कमरे में नग्न अवस्था में जमकर पीटा. लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कुछ लोग लड़की और लड़के को नंगा करके पीट रहे हैं, तो वहीं वहां मौजूद कुछ लड़के इसका वीडियो बना रहे हैं. इस दौरान लड़की खुद को कपड़े से ढ़कने की कोशिश कर रही है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर लोक गायक किशन देव चौरसिया समेत चार लोगों को नामजद आरोपी बनाया था. फिलहाल पुलिस मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि नग्न कर पिटाई करने के तीन आरोपी को पुलिस अब तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है हालांकि तेघड़ा डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस टीम तीनों आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

 

वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन हरकत में आया. पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के अंदर मुख्य आरोपियों को धर दबोचा. वहीं इस मामले पर राजनीति भी शुरू हो चुकी है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने इस घटना को दुखद बताया है. उन्होंने कहा कि बेगूसराय में महिला को निरवस्त्र कर पिटा गया. यह शर्मसार कर देने वाली घटना है. इस पर पलटवार करते हुए जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि घटना दुर्भाग्यपूर्ण है, जिस तरह घटना को अंजाम दिया गया वह बेहद शर्मनाक है. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने 24 घंटे के अंदर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. यही सुशासन है. 

ये भी पढ़ें- Bihar News: JDU विधायक का बेटा हुआ हनी ट्रेप का शिकार, मांगे गए 1 लाख रुपए

ललन सिंह ने इस दौरान मणिपुर की घटना को लेकर बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि मणिपुर की घटना को शर्मसार करने वाली है. सरकार को इस पर शर्म आनी चाहिए. डबल इंजन की सरकार में 77 दिन के बाद जब वीडियो वायरल होता है, तब प्रधानमंत्री और केंद्रीय गृहमंत्री को इस घटना की जानकारी होती है. उन्होंने सवाल किया कि आपका इंटेलिजेंस क्या कर रहा था? आप क्या कर रहे थे? हद तो तब हो गई जब देश का सर्वोच्च न्यायालय ने मामले पर संज्ञान लेता है, तब आपकी जुबान से दो बातें निकलती हैं. 

ये भी पढ़ें- Saharsa Crime: पान-मसाला के कारण गई युवक की जान, दुकानदार ने गोली मारकर की हत्या

उन्होंने कहा कि सोमवार (24 जुलाई) की सुबह 10:00 बजे सभी विपक्षी दलों की संसद में बैठक होगी. उस दौरान मणिपुर की घटना पर फिर विचार होगा. उन्होंने कहा कि इस मामले में हम लोग प्रधानमंत्री का बयान सुनना चाहते हैं. किसी और के बयान किसी भी हालत में स्वीकार नहीं किया जाएगा. हमें नहीं मतलब कि देश के गृह मंत्री क्या बोलेंगे? अब संसद में अगर जवाब देना है तो देश के प्रधानमंत्री को देना होगा.

इनपुट- राजीव कुमार

Trending news