रांची: इंडिया गठबंधन की रांची में उलगुलान रैली में मारपीट होने की खबर आ रही है. राष्ट्रीय जनता दल व कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच भिड़ंत हो गई है. इस दौरान कुछ लोग घायल हो गए. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि जब गठबंधन के नेता लोगों को संबोधित कर रहे थे. उसी दौरान किसी बात को लेकर राष्ट्रीय जनता दल व कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच भिड़ंत हो गई. दोनों दलों के कार्यकर्ता एक-दूसरे पर कुर्सी, डंडा आदि लेकर टूट पड़े. जिसके बाद वहां मौजूद लोगों व सुरक्षाकर्मियों ने बीच-बचाव की कोशिश की, लेकिन तब तक कुछ लोग चोटिल हो गए थे. इससे रैली में अफरातफरी मच गई. लोग भागने लगे. इस दौरान कई लोग जमीन पर गिर पड़े.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खबरों के मुताबिक राजद के कार्यकर्ताओं की चतरा से इंडिया गठबंधन में शामिल कांग्रेस उम्मीदवार केएन त्रिपाठी के गुट से भिड़त हुई है. इस भिड़ंत में केएन त्रिपाठी के भाई गोपाल त्रिपाठी का सिर फट गया. उन्होंने कहा कि रैली में 10-15 बाहरी लोग आए थे. उन्हीं लोगों ने अव्यवस्था फैलाने की कोशिश की. जानबूझकर हमला किया गया. वहां मौजूद लोगों का आरोप है कि विरोध करने वाले लोग बीजेपी के थे. जिस समय यह घटना हुई, उस समय मंच पर इंडिया ब्लॉक के बड़े नेता मौजूद थे.


वहीं रैली में हुए मारपीट का एक वीडियो भी सामने आया है. जिसमें रैली में शामिल लोग एक-दूसरे के ऊपर कुर्सी और लाठी से हमला करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं रैली में हुए इस मारपीट में कुछ कार्यकर्ता घायल भी हो गए. वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स के सिर से खून बहताहुआ  नजर आ रहा है. बताया जा रहा है कि टिकट वितरण को लेकर प्रत्याशियों में मतभेद दिखा, जिसके बाद वो एक-दूसरे के ऊपर हमलावर हो गए.


इनपुट- आईएएनएस


ये भी पढ़ें- बिहार में जगह-जगह आग का तांडव, कहीं जले घर जले तो कहीं खेत-खलिहान, एक की मौत