रांचीः मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की मुश्किले इन दिनों बढ़ती जा रही है. एक के बाद एक उनके करीबी ईडी की पूछताछ लिस्ट में शामिल होते जा रहे हैं. हाल ही में मुख्यमंत्री के प्रेस सलाहकार अभिषेक प्रसाद ईडी के कार्यालय पहुंच गए है. पूछताछ के लिए ईडी ने समन कर अभिषेक प्रसाद को कार्यालय में बुलाया था. ईडी कार्यालय पहुंचते ही उनसे पूछताछ शुरू हो गई है. इधर भाजपा विधायक भानु प्रताप शाही ने पलटवार करते हुए कहा कि कानून का सबको सम्मान करना चाहिए. अगर अभिषेक ईडी कार्यालय में पूछताछ के लिए गए हैं, तो मुख्यमंत्री को सामने आकर इसका जवाब देना चाहिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अभिषेक ने छह अगस्त का मांगा था समय
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के प्रेस सलाहकार अभिषेक प्रसाद ईडी के कार्यालय पहुंच गए है. ईडी कार्यालय पहुंचते ही उनसे पूछताछ शुरू हो गई. बता दें कि ईडी ने अभिषेक कुमार को भी समन भेजकर सोमवार को बुलाया था, लेकिन सोमवार शाम तक अभिषेक ईडी दफ्तर नहीं पहुंचे. अभिषेक ने ईडी दफ्तर आने के लिए छह अगस्त का समय मांगा था. मिली जानकारी के अनुसार विधानसभा सत्र खत्म होने के बाद जाने की बात कही थी.


कानून का सबको करना चाहिए सम्मान
भाजपा विधायक राज सिन्हा ने कहा कि कानून का सबको सम्मान करना चाहिए अगर ईडी ने बुलाया है तो वह गए हैं यह कोई नई बात नहीं है. उनको हाजिर होना ही था जिस प्रकार से भ्रष्टाचार के आरोप लग रहे हैं तो पूछताछ तो होगी ही जो भ्रष्टाचार में डूबे का उससे पूछताछ होना लाजमी है. कानून को सब का सम्मान करना चाहिए.


ये भी पढ़िए- नेशनल हेराल्ड मामले में ईडी की बड़ी कार्रवाई, हेराल्ड हाउस में यंग इंडियन का दफ्तर सील