पटना: Nitish Kumar: रविवार को सीएम नीतीश कुमार अचानक जेडीयू कार्यालय पहुंच गए और पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअल बैठक की. बैठक में सीएम नीतीश कुमार ने कटिहार, भागलपुर, बांका, पूर्णिया और किशनगंज के पार्टी के पदाधिकारी के साथ सीधी बातचीत की. सीएम नीतीश कुमार ने बैठक में कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश दिया कि राज्य सरकार और केंद्र सरकार के कामों को ले जाएं और सभी सीटों पर जीत सुनिश्चित करें. बैठक के बाद जेडीयू राज्यसभा सांसद संजय झा ने कहा कि आज की बैठक बहुत महत्वपूर्ण बैठक थी. जिसमें किशनगंज, कटिहार भागलपुर, बांका और पूर्णिया के पार्टी के पदाधिकारी और प्रखंड लेवल के पदाधिकारी के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सीधी बैठक की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुख्यमंत्री ने उनसे पूछा कि वहां क्या हालत है और किस तरीके से लोकसभा चुनाव की तैयारी चल रही है. इस पर सभी लोगों ने कहा कि बहुत अच्छी स्थिति है और हम लोग सभी जगह भारी बहुमत से जीत रहे हैं. मुख्यमंत्री ने सभी को विशेष निर्देश दिया है कि राज्य सरकार के द्वारा किए गए कामों को जनता तक ले जाना है और उन्हें बताना है. वहीं बीजेपी के घोषणा पत्र पर संजय झा ने कहा कि बहुत अच्छा उनका संकल्प पत्र है हम उसका समर्थन करते हैं. खास करके महिलाओं और सोलर एनर्जी को लेकर जो प्रधानमंत्री ने वादे किए हैं वह बहुत अच्छा है.


राजद के घोषणा पर संजय झा ने कहा कि राजद को पता है कि हम सरकार में नहीं आ रहे हैं. उनको जो वादा करना है कर ले अभी तक इंडिया गठबंधन की सीट फाइनल नहीं हुई. उम्मीदवार फाइनल नहीं हुआ यहां तक की अमेठी और रायबरेली में भी उम्मीदवार की घोषणा नहीं हुई इसे समझ सकते हैं कि वहां क्या हालत है. तेजस्वी यादव के द्वारा लगातार अपने द्वारा दिए गए नौकरी पर उन्होंने कहा कि उनको पता है कि उन्होंने क्या किया है. उनके पास कई विभाग थे उनसे पूछे उन विभागों में उन्होंने कितने लोगों को नौकरी दी है. शिक्षा विभाग में अगर नौकरी मिली है तो मुख्यमंत्री का डिसीजन था उनका अपना कोई भी डिसीजन नहीं था.


इनपुट- शिवम


ये भी पढ़ें- Bihar Politics: सम्राट चौधरी ने लालू और तेजस्वी पर बोला हमला, कहा- मछली खाकर सनातन विरोधी...