Bihar Politics: सम्राट चौधरी ने लालू और तेजस्वी पर बोला हमला, कहा- मछली खाकर सनातन विरोधी...
Advertisement

Bihar Politics: सम्राट चौधरी ने लालू और तेजस्वी पर बोला हमला, कहा- मछली खाकर सनातन विरोधी...

Bihar Politics: जमुई लोकसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी अरुण भारती के प्रचार के लिए पहुंचे बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने लालू और तेजस्वी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव मछली खाकर सनातन विरोधी होने का सबूत देते हैं.

सम्राट चौधरी

मुंगेर: Bihar Politics: जमुई लोकसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी अरुण भारती के प्रचार के लिए पहुंचे बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने लालू और तेजस्वी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव मछली खाकर सनातन विरोधी होने का सबूत देते हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश तेजी से विकास कर रहा है. आज भारत कोरोना जैसे संकट के बावजूद उसे निपटते हुए आर्थिक विकास के पथ पर अग्रसर है. विश्व की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन चुकी है और जल्द ही विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाएगी. आगे उन्होंने कहा कि मोदी जी की गारंटी है उन्होंने जो वादा किया उसको पूरा किया और जो वादा करेंगे उसे पूरा करेंगे.

सम्राट चौधरी ने आगे कहा कि पीएम मोदी ने हर घर को उज्ज्वला योजना के तहत गैस सिलेंडर, कच्ची मकान वाले को पक्का मकान, 5 किलो अनाज मुफ्त आयुष्मान भारत के तहत 5 लाख तक का मुफ्त इलाज समेत अनेक जनकल्याणकारी कार्य किए. इतना ही नहीं उन्होंने विश्व पटल पर भारत का मान बढ़ाया.  आगे उन्होंने लालू तेजस्वी पर भी तंज कसते हुए कहा कि यह लोग सनातन विरोधी हैं सावन में मटन बनाकर राहुल गांधी को खिलते हैं तो नवरात्र में तेजस्वी मछली खाकर सनातन विरोधी होने का सबूत देते हैं.

वहीं लोजपा आर के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि आज प्रधानमंत्री के नेतृत्व में दुनिया में भारत का डंका बज रहा है अर्थव्यवस्था काफी मजबूत हुई है. मोदी जी ने भारत को 2047 तक विकसित राष्ट्र बनाने का संकल्प लिया है. जिसके लिए हम सबों को मोदी जी के हाथों को मजबूत करना है. आगे उन्होंने अपने 10 साल के सांसद कार्यकाल का जिक्र करते हुए कहा कि इन 10 वर्षों में एक सांसद रहते हुए काफी कार्य किए गए एवं किए जा रहे हैं.

इनपुट- प्रशांत कुमार

ये भी पढ़ें- Gang Rape: गढ़वा में नाबालिग आदिवासी लड़की से गैंगरेप, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

Trending news