Bihar Land Survey: बिहार भूमि सर्वेक्षण स्थगित हो सकता है. जी हां, आप एकदम सही पढ़ रहे हैं. कभी जमीन सर्वे का बंद हो सकता है. इस पर सीएम नीतीश कुमार ने विचार करना शुरू कर दिया है. जमीन सर्वे को लेकर सूत्रों ने जो न्यूज दी है, उससे तो यही मालूम होता है कि कुछ महीनों के लिए राज्य में जमीन सर्वे के काम को सरकार टाल सकती है. हालांकि, इसका कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है, लेकिन इसके कई कारण सामने आ रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सीएम नीतीश कुमार को कुछ फीडबैक मिले हैं. जो सरकार के पक्ष में नहीं दिखाई दे रहे हैं. माना जा रहा है कि लोगों को जमीन सर्वे और प्रक्रिया की वजह से काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. इसी आधार पर कहा जा रहा है कि नीतीश कुमार जमीन सर्वे को लेकर कुछ बड़ा फैसला ले सकते हैं.


यह भी पढ़ें:घर बैठे ऑनलाइन आवेदन कीजिए और लीजिए भूमि सर्वे के लिए जमीन के दस्तावेज


इतना ही नहीं चर्चा हो यहां तक होने लगी है कि साल 2025 में बिहार विधानसभा चुनाव में भूमि सर्वेक्षण की वजह से फायदा होने के बजाय घाटा हो सकता है. सूत्र बताते हैं कि जेडीयू और बीजेपी के नेताओं का मानना है. अगर जमीन सर्वे का काम बंद होता है तो यह सबसे बड़ी वजह मानी जाएगी. हालांकि, इस पर फैसला मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेना है.


यह भी पढ़ें:CM साहब ये कैसी शराबबंदी? आपके जिले में ही कंट्रोल से बाहर शराब माफिया


सूत्र बतातें है कि बिहार बीजेपी-जदयू के नेता हो या मंत्री सब लोगों ने सीएम नीतीश कुमार को जमीन सर्वे का फीडबैक दिया है. इसको शुरू होने के बाद लोगों को जो परेशानी हो रही है, इसकी जानकारी दी है. जमीन सर्वे से जनता में जो गुस्सा है उसे भी बताया है. सबको अब नीतीश कुमार के फैसले का इंतजार है.


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!