CM साहब ये कैसी शराबबंदी? आपके जिले में ही कंट्रोल से बाहर शराब माफिया, पुलिस पर ही कर दिया अटैक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2422802

CM साहब ये कैसी शराबबंदी? आपके जिले में ही कंट्रोल से बाहर शराब माफिया, पुलिस पर ही कर दिया अटैक

Nalanda News: नालंदा जिले में गुप्त सूचना पर शराब को लेकर छापेमारी करने गई पुलिस पर लोगों ने हमला कर दिया. दरअसल, चेरो ओपी थाना पुलिस की टीम पर नशेड़ियों और ग्रामीणों ने हमला किया है. एसआई समेत चार पुलिसकर्मी जख्मी हो गए हैं. कल्याण बीघा अस्पताल में सभी का इलाज चल रहा है. चेरो गांव की घटना.

नालंदा में शराब माफियाओं ने पुलिस पर हमला कर दिया

Nalanda: बिहार में शराब माफिया किस तरह से हावी है इसकी बानगी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा जिले में देखने को मिला. जहां सीएम के पैतृक प्रखंड हरनौत के चेरो आपी थाना क्षेत्र इलाके के चेरो गांव में शराब माफियाओं पर कार्रवाई करने गई पुलिस टीम पर नशेड़ियों और ग्रामीणों ने हमला बोल दिया. इस हमले में थानाध्यक्ष समेत 6 पुलिसकर्मी जख्मी हो गए.

घटना के संबंध में मौके पर मौजूद एसआई भीम पासवान ने बताया कि थानाध्यक्ष विकेश कुमार को गुप्त सूचना मिली थी. इसके बाद पुलिस की टीम कार्रवाई को लेकर चेरो गांव पहुंची. इस दौरान पुलिस ने शराब पीते तीन नशेड़ियों को पकड़कर पूछताछ कर रही थी. पूछताछ के क्रम में नशेड़ियों से कहासुनी शुरू हो गई. इसी दौरान ग्रामीणों का हुजूम ने पुलिस की टीम पर हमला करते हुए पत्थरबाजी कर दिया.

इस हमले में थानाध्यक्ष एसआई चालक समेत आधे दर्जन पुलिसकर्मी जख्मी हो गए. इस हमले में एक पुलिसकर्मी का सिर भी फट गया है. सभी पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए कल्याण बीघा रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां सभी का इलाज चल रहा है. 

घटना की जानकारी मिलने पर सदर एसडीपीओ टू संजय कुमार जयसवाल समेत कई थाना की पुलिस की टीम चेरो गांव में छापेमारी करने पहुंची. घटना के बाद पुलिस तीन लोगों को पूछताछ के लिए थाने लेकर लायी है.

यह भी पढ़ें:'बिहार में सब कुछ ठीक-ठाक नहीं...', चिराग पासवान ने विपक्ष को लेकर ये क्या बोल दिया

बता दें कि बिहार में शराबबंदी लागू है. इसके बावजूद आए दिन शराब की घटनाएं सामने आती रहती है. वहीं, बड़ा सवाल ये है कि जब सीएम के गृह जिले में शराबबंदी फेल साबित होती दिखाई दे रही है तो अन्य जगहों का क्या हाल होगा?   

रिपोर्ट: ऋषिकेश

यह भी पढ़ें:तेजस्वी यादव के बंगले में इस दिन होगा 'सम्राट' का गृह प्रवेश, इस वजह से हुआ खाली

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news