Nitish Kumar News: पटना यूनिवर्सिटी में एक कार्यक्रम में सीएम नीतीश कुमार का पैर फिसल गया और वो मंच पर ही लड़खड़ाकर गिर गए. जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें तुरंत संभाल लिया. इस दौरान स्टेज पर राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर भी मौजूद थे. गनीमत रही कि मुख्यमंत्री को कोई चोट नहीं आई है. मुख्यमंत्री संभलकर खड़े हुए और राज्यपाल आर्लेकर के पास पहुंच गए. इसके बाद दोनों ने सीनेट हॉल का उद्घाटन लोकार्पण किया और फिर समारोह को संबोधित किया. स्टेज पर गिरने का उनका वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


सीनेट हॉल के उद्घाटन के बाद नीतीश कुमार ने शिक्षकों को संबोधित किया. इस दौरान मुख्यमंत्री ने पटना यूनिवर्सिटी को केंद्रीय विश्वविद्यालय बनाने की मांग की. उन्होंने कहा कि राज्यपाल यहां बैठे हैं. मैं उन्हें खुद यूनिवर्सिटी दिखाऊंगा. नीतीश कुमार ने राज्यपाल को कहा कि आपसे मिलते हैं, तो हमको बहुत अच्छा लगता है, जब मौका मिलेगा तो हम आपको घुमाएंगे. परमिशन हैं ना आपकी. चलिएगा ना मेरे साथ? 


ये भी पढ़ें- Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर में फिर एक पेट्रोल पंप हुई लूटपाट, पंपकर्मी ने हिम्मत दिखाते हुए बदमाश का तमंचा छीना



जिस पर राज्यपाल ने कहा कि मुख्यमंत्री की बातों को मैं ध्यान में रखूंगा. राज्यपाल की ओर से पटना यूनिवर्सिटी को केंद्रीय विश्वविद्यालय बनाने का आश्वासन भी दिया गया. राज्यपाल ने कहा कि मुख्यमंत्री और राजभवन के बीच कोई टकराव नहीं है.


ये भी पढ़ें- Bihar News: सांसद सुशील कुमार मोदी बोले- सनातन धर्म को मिटाने की सोच रखने वाले 2024 में खुद मिट जाएंगे


इससे पहले नीतीश का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह अधिकारी से नाराज होते हुए दिख रहे थे. दरअसल एक पीड़िता अपनी शिकायत लेकर उनके पास आई थी, ऐसे में नीतीश ने अपने पास खड़े अधिकारी से फोन लगाने के लिए कहा लेकिन वो समझ नहीं पाया कि सीएम किसे फोन लगाने के लिए कह रहे हैं.