Sheohar News: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने 13 दिसबंर, 2023 दिन बुधवार को शिवहर बड़ी सौगात दी. सीएम (CM Nitish Kumar) ने शिवहर को जिले में तकरीबन 74 करोड़ रुपए की योजनाओं का शिलान्यास किया. बिहार के सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने सबसे पहले शिवहर समाहरणालय परिसर में दिवंगत पूर्व मंत्री रघुनाथ झा के प्रतिमा का अनावरण किया.  इनके बाद प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मंदिर के विकास की योजना का शिलान्यास
इसके बाद सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने जिला अथिति गृह के अतिरिक्त कमरा निर्माण को लेकर योजना का शिलान्यास किया. वहीं, शिवहर बस पड़ाव और स्ट्रोम ड्रेनेज वाटर के लिए विधिवत पूजा कर शिलान्यास किया गया. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) इसके बाद देवकुली धाम पहुंचकर मंदिर में पूजा अर्चना कर मंदिर के विकास की योजना का शिलान्यास किया. 


ये भी पढ़ें:धनकुबेर DEO मिथिलेश कुमार निलंबित, KK पाठक के एक्शन से शिक्षा विभाग में मचा हड़कंप


सीएम नीतीश के साथ ये लोग रहे मौजूद
जदयू के पूर्व विधायक राणा रणधीर सिंह ने कहा कि पिछड़ा जिला माने जाने वाला शिवहर को मुख्यमंत्री (CM Nitish Kumar) के हाथों विकासात्मक योजनाओं की सौगात से जिले की विकास की गति तेज हो गई है. शिवहर जिले में बस स्टैंड का निर्माण, स्ट्रॉम वाटर ड्रेनेज और देवकुली धाम को पर्यटन स्थल पर पहचान देने के लिए सरकार की ओर से पहल की गई है. बता दें कि इस यात्रा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ मंत्री विजय चौधरी, जमा खान, विधान परिषद सभापति देवेश चंद्र ठाकुर भी थे.


रिपोर्ट: त्रिपुरारी शरण


ये भी पढ़ें:Bihar News: दरभंगा का एक ऐसा कॉलेज, जो बन चुका है धोबी घाट, आखिर क्यों?