CM Nitish Kumar: बिहार के सीएम नीतीश कुमार अनंत सिंह के क्षेत्र मोकामा में बाल-बाल बच गए. 9 सितंबर, 2024 दिन सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मोकामा पहुंचे थे. इस इस दौरान बेलछी प्रखंड में 100 करोड़ की लागत वाले कई प्रोजेक्टस का सीएम उद्घाटन किया. सीएम नीतीश कुमार जैसे ही आगे बढ़े वहां बना वेलकम गेट गिर गया. इसके बाद तुरंत सुरक्षा में तैनात अधिकारियों और कुछ लोगों ने गेट को उठाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज सुबह 10:50 बजे बख्तियारपुर के करनौती हेलीपैड पर पहुंचे. इसके बाद उनका काफिला बाढ़ अनुमंडल में कई विकास कार्यों का निरीक्षण करने निकल गया. उन्होंने सबसे पहले बख्तियारपुर में मोकामा बख्तियारपुर फोरलेन और ताजपुर पुल का हवाई सर्वेक्षण किया. इसके बाद मुख्यमंत्री का काफिला बख्तियारपुर मोकामा फोरलेन स्थित रेलवे ओवरब्रिज का निरीक्षण करने पहुंचा. यहां से उनका काफिला करनौती में हेलीपैड के लिए प्रस्थान कर गया.


इसके बाद मुख्यमंत्री का काफिला बेलछी के लिए रवाना हो गया. यहां पर उन्होंने ब्लॉक भवन का उद्घाटन किया. उन्होंने जीविका दीदी द्वारा लगाए गए कृषि पर आधारित उत्पादों के स्टॉल का भी निरीक्षण किया. उन्होंने एक-एक स्टॉल पर थोड़ी देर रुक कर कृषि उत्पादों के बारे में जानकारी ली. 


मुख्यमंत्री का काफिला जब बेलछी के नवनिर्मित ब्लॉक भवन का उद्घाटन कर बाहर निकला, तभी अगवानी गेट अचानक गिर पड़ा. मुख्यमंत्री की कार अचानक रोक दी गई और अधिकारियों ने गेट को थाम लिया. एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. 


यह भी पढ़ें:पटना में BJP नेता की हत्या पर तेजस्वी ने CM नीतीश को घेरा, बोले- नहीं संभल रहा बिहार


इसके बाद मुख्यमंत्री का काफिला मोकामा के लिए निकल गया. मोकामा के पूर्व विधायक अनंत कुमार सिंह के पैतृक आवास नदवा में थोड़ी देर के लिए मुख्यमंत्री का काफिला रुका. थोड़ी देर मुलाकात के बाद यहां से मुख्यमंत्री का काफिला मोकामा के लिए रवाना हो गया. 


यह भी पढ़ें:जहां 75% छात्र 2 अंकों की संख्या नहीं बता पा रहे,वहां का मॉडल लागू करने जा रहा बिहार


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!