Patna Murder: 'इधर-उधर में मस्त, व्यस्त और पस्त CM से नहीं संभल रहा बिहार...', पटना में BJP नेता की हत्या पर तेजस्वी का वार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2421745

Patna Murder: 'इधर-उधर में मस्त, व्यस्त और पस्त CM से नहीं संभल रहा बिहार...', पटना में BJP नेता की हत्या पर तेजस्वी का वार

Patna BJP Leader Murder News: मृतक श्याम सुंदर के बेटे राहुल शर्मा ने बताया कि वह आनन-फानन में गोली लगने से घायल पिताजी को इलाज के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज ले गया था. जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.  

तेजस्वी यादव

Tejashwi Yadav News: बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों के हौंसले काफी बुलंद नजर आ रहे हैं. बदमाशों ने आज (सोमवार, 9 सितंबर) सुबह-सुबह बीजेपी नेता श्याम सुंदर की गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना के बाद सियासत गरमा गई है. नेता-प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर एक बार फिर से नीतीश सरकार पर बड़ा हमला बोला है और इस घटना का जिक्र किया है. तेजस्वी ने कहा है कि सत्ता के संरक्षण में अपराध फल फूल रहा है. तेजस्वी ने इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज शेयर करते हुए लिखा कि बिहार में सत्ता संरक्षण में अपराध फल-फूल रहा है. अपराधी जब चाहे, जहां चाहे किसी को भी गोली मारकर भाग जा रहे हैं. उन्होंने आगे लिखा कि वीडियो में बीजेपी नेता को गोली मारकर भागते अपराधी. NDA के कर्ता-धर्ता बढ़ते बेलगाम अपराध से बेखबर है. इधर-उधर में मस्त, व्यस्त और पस्त CM से बिहार बिल्कुल भी नहीं संभल रहा है.

बता दें कि तेजस्वी यादव आए दिन बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर सीएम नीतीश और बिहार सरकार के कानून व्यवस्था पर हमला बोल रहे हैं. तेजस्वी यादव आए दिन सोशल मीडिया पर क्राइम बुलेटिन जारी करते हैं. वहीं तेजस्वी यादव की पार्टी राजद ने भी इस मामले में नीतीश सरकार पर निशाना साधा है. आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि इस राज्य में कौन, कहां अपराधियों द्वारा मारा जाये, यह कहा नहीं जा सकता है. उधर तेजस्वी यादव के ट्वीट पर बीजेपी ने पलटवार करते हुए लिखा कि तेजस्वी जी लगता है. आप अपने परिवार वाले काल से बाहर नहीं निकले हैं. ये आपके माता-पिता का जंगल राज था. अपराधी मस्त रहते थे. 

ये भी पढ़ें- 4 साल पहले ट्रेन में मिली नजरें, बंद कमरे में हुआ प्यार, अब मामला पहुंचा थाने

बीजेपी प्रवक्ता कुंतल कृष्णा ने आगे कहा कि तेजस्वी जी अब का समय बदल चुका हैं. अब ये एनडीए का शासनकाल है. यहां कोई भी अपराधी NDA के शासन काल में अपराध करके बच नही सकता है. अगर कोई अपराध करता है तो उसके बाद वो अपने जीवन का अंतिम क्षण गिन रहा होता है. यह आपके माता-पिता जी के समय में होता था, जब अपराधी ही सरकार चलाते थे. बीजेपी नेता ने आगे कहा कि तेजस्वी जी आप 'एक्स' पर चिंता जाहिर करते हैं, चिंता के साथ साथ अपने माता-पिता के काल के लिए माफी भी मांग लें.

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news