CM Yogi Jharkhand Visit: झारखंड विधानसभा चुनाव का भले ही अभी तक बिगुल ना बजा हो, लेकिन सियासी सरगर्मी काफी चढ़ी हुई है. हेमंत सोरेन को सत्ता से बाहर करने के लिए बीजेपी इन दिनों परिवर्तन संकल्प यात्रा निकाल रही है. कल यानी बुधवार (25 सितंबर) को इसमें शामिल होने के लिए पार्टी के फायरब्रांड नेता और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ चतरा आ रहे हैं. उनके साथ असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्व सरमा, बीजेपी सांसद मनोज तिवारी और झारखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी भी मौजूद रहेंगे. सीएम योगी यहां एक जनसभा को संबोधित भी करेंगे. सीएम योगी के कार्यक्रम को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. रैली के लिए भव्य पंडाल को अंतिम रूप दिया जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बीजेपी के जिलाध्यक्ष रामदेव भोक्ता ने कहा कि भ्रष्टाचार में डूबी हेमंत सरकार से झारखंड की जनता त्रस्त हो गई है और राज्य में बदलाव चाहती है. उन्होंने आगे कहा कि हेमंत सरकार ने कहा था कि प्रत्येक वर्ष 5 लाख बेरोजगार युवकों को नौकरी देंगे, गृहणियों को भत्ता देंगें. बीजेपी नेता ने आगे कहा कि 5 वर्षों की इस सरकार ने बालू, खनन माफियाओं और भ्रष्टाचारियों को तरजीह दी. उन्होंने कहा कि इसी निमित प्रतापपुर में परिवर्तन यात्रा आयोजित की जा रही है. झारखंड सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान करने प्रतापपुर की धरती पर यूपी के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ,असम के मुख्यमंत्री हेमंत विश्व शर्मा,दिल्ली प्रदेश के भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी,झारखंड भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी,अमर बाऊरी का आगमन हो रहा है. 


ये भी पढ़ें- झारखंड में घुसपैठ का खतरा, सीमा सुरक्षा के लिए जमीन नहीं दे रही CM ममता: BJP नेता


वहीं भाजपा के वरिष्ठ नेता और चतरा के पूर्व विधायक जनार्दन पासवान ने कहा कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलावा देश प्रदेश के बड़े नेता आ रहे हैं. इनका भव्य स्वागत कैसे किया जा सकता है. इसके लिए जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में तैयारी को अंतिम रूप दिया जा रहा है. जिला व प्रखंड स्तर के नेता कार्यकर्ता कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए दिन रात एक कर दिए हैं. उन्होंने आगे कहा कि पूरा राज्य भ्रष्टाचार में डूबा है. कोई किसी की नहीं सुन रहा है. अधिकारियों की पोस्टिंग में 3 से 4 करोड़ रु तक की वसूली की जा रही है. यह लोग राज्य को बेच देना चाहते हैं. उन्होंने आगे कहा कि यहां की जनता सरकार के क्रियाकलापों से ऊब गई है. आगामी विधानसभा चुनाव में जनता वर्तमान सरकार को उखाड़ फेंकेगी.