पटना: जम्मू-कश्मीर और हरियाणा में विधान सभा चुनावों की तस्वीर लगभग साफ हो गई है. हरियाणा में भाजपा को जीत मिली है वहीं जम्मू-कश्मीर में वह दूसरी सबसे बड़ी पार्टी है. भाजपा की इस जीत पर खुशी जताते हुए भारतीय जनता पार्टी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि , "हम मोहब्बत की दुकान खोलना चाहते हैं, क्योंकि नफरत फैलाने वाला कभी भी मोहब्बत की दुकान नहीं खोल सकता.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने आगे कहा कि इसलिए मैं कहता हूं, "न नफरत के नाम पर, न सियासत के नाम पर, बीजेपी वोट मांगती है, मोहब्बत के नाम पर." हम मोहब्बत के नाम पर देश में वोट मांगते हैं, नफरत नहीं फैलाते. धर्मनिरपेक्षता के नाम पर देश को बांटने का प्रयास नहीं करते. वोट बैंक बनाने के लिए जातिवाद का सहारा नहीं लेते. आज देश में इंडी गठबंधन और उनके नेताओं का सच सामने आ चुका है. बिहार में लालू यादव के राज के दौरान जो माहौल था, वह अब भी लोगों को याद है. वह डरावनी स्थिति बिहार की जनता कभी नहीं भुला पाएगी. आने वाले बिहार चुनाव में, एक ओर कुछ लोग होंगे और दूसरी ओर पूरा बिहार. सबको यह पता है कि अगर सुशासन की बात हो, तो वह सिर्फ भारतीय जनता पार्टी और एनडीए ही दे सकती है.


उन्होंने कहा कि हरियाणा के चुनाव परिणाम इस बात का प्रमाण है कि देश की जनता मोदी जी के नेतृत्व पर भरोसा कर रही है. यदि आज लोकसभा चुनाव हों, तो बीजेपी अकेले दो तिहाई से अधिक सीटें हासिल कर सकती है. पिछले लोकसभा के चुनाव में, देश विरोधी ताकतों के साथ गठबंधन कर एक नकारात्मक माहौल बनाया गया, लेकिन जनता ने इसे कभी माफ नहीं किया." उन्होंने कहा, "हरियाणा के चुनाव ने उन नेताओं के मुंह पर तमाचा मारा है. मैं हरियाणा की जनता का दिल से धन्यवाद करता हूं कि आपने हरियाणा को बचाने का कार्य किया. लगातार तीसरी बार बीजेपी की सरकार बनाना यह दर्शाता है कि आने वाले समय में पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी पर जनता का विश्वास बना रहेगा, खासकर जम्मू-कश्मीर में."


ये भी पढ़ें- Jharkhand Transfer Posting: झारखंड के 6 IPS और 28 DSP का तबादला, कुमार शिवाशिष बने जमशेदपुर के नए SP सिटी


इसके बाद राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, "राहुल गांधी ने हमेशा सिर्फ अपनी ही सोच के अनुसार काम किया है. वह इस देश का नाम लेकर विदेशों में जाकर शिकायत करते हैं. जनता ने इस बात को गंभीरता से लिया है और पूरे देश ने देखा है कि राहुल गांधी ने देश के खिलाफ जाकर दूसरे देशों में बातें की हैं. अब उनके पतन का समय शुरू हो गया है. 140 करोड़ लोग कभी भी यह स्वीकार नहीं करेंगे कि राहुल गांधी विदेश में जाकर आरक्षण समाप्त करने की बात करें। इस देश की जनता उन्हें पसंद नहीं करेगी."


इनपुट- आईएएनएस


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!