रांचीः Jharkhand News: झारखंड में लगातार गिरफ्तारी, पूछताछ, जांच और छापेमारी का आलम जारी है. निलंबित आईएएस पूजा सिंघल के बाद सीएम के विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा पर नकेल कसी गई है. पंकज मिश्रा से पूछताछ के दौरान कई लोगों के नाम सामने आए हैं. इसी बीच भाजपा के सांसद निशिकांत दुबे ने ऐसा ट्वीट किया है कि झारखंड में राजनीतिक घमासान शुरू हो गया है. निशिकांत दुबे ने ट्वीट में लिखा है, आखिर मुख्यमंत्री जी के दरवाजे पर@dir_ed पहुंच गया. गीदड़ भभकी गायब पार्टी महासचिव विधायक प्रतिनिधि पंकज के बाद अब प्रेस सलाहकार पिंटू यानी शकुनी भी, वाह रे संसार. हालाकि मामले में ईडी की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं आई है. वहीं इस मामले में अब तक जेएमएम बयान नही आया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

निशिकांत दुबे ने किया ट्वीट
निशिकांत दुबे के ट्वीट के बाद सियासी हलचल तेज हो गई है, सियासी हलकों में चर्चा है कि ईडी 1 तारीख को अभिषेक प्रसाद को पूछताछ के लिए बुला सकती है. इसपर भाजपा प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा है कि ईडी एक स्वतंत्र एजेंसी है उसे जहां कहीं कुछ गड़बड़ी का पता चलता है तो वहां वह जांच करती है, जांच के लिए लोगों को बुलाती है. यह कांग्रेस का जमाना नहीं है, जब सुप्रीम कोर्ट ने इन एजेंसियों को तोते की संज्ञा दी थी. झारखंड में खनन के तार बहुत ऊपर तक जुड़े हुए हैं. यह तो महज एक झांकी है मेन सरगना बाकी है. 


कांग्रेस ने दिया जवाब
वहीं इस पर कांग्रेस प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि ईडी जिस प्रकार से प्रदेश में कार्रवाई कर रही है उससे यह होना ही था. कार्रवाई जिस प्रकार चल रही है ईडी इसपर मीडिया को कुछ बताती नहीं है. इसके उलट तथाकथित प्रवक्ता महोदय सोशल साइट पर ईडी की अगली कार्रवाई क्या होगी इसकी जानकारी देते हैं. यह संभव था अब आगे क्या होगा यह समझा जा सकता है. वहीं बीजेपी के आरोप की कांग्रेस के जमाने में ईडी को तोता कहां गया था. इस पर राजीव रंजन ने कहा कि भाजपा की कथनी और करनी मैं कितना अंतर है या पूरे देश और दुनिया देख रही है. किस प्रकार से गैर भाजपा शासित राज्यों में केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल कर सरकारों को परेशान किया जा रहा है. 


यह भी पढ़िएः Bihar News: सिवान में इन युवकों के जुड़े है आतंकी गतिविधियों से तार, एसपी ने मांगी रिपोर्ट