Bihar News: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने सीएम नीतीश पर जोरदार हमला बोला. सीएम नीतीश की रैली रद्द होने पर गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि इनको देखने और सुनने आदमी तो बनारस में जुटता नहीं, इसीलिए रैली को रद्द किया गया. गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि चले हैं मेंढक, अब घोड़ा के तरह पैर में नाल ठोकवाने ऐसा होगा क्या? 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने इस दौरान कहा कि गांव का कहावत है रोने का मन हुआ तो बहाना बनाया आंख में खुट्टी गड़ा है. यही हाल जद यू का है. उन्होंने (Giriraj Singh) कहा कि ये लोग दोहरा मापदंड वाले आदमी है. एक तरफ अडानी का विरोध करते है और एक तरफ न्यौता देकर बिहार बुलाते हैं. इन्हें पता होना चाहिए की राजस्थान में हजारों करोड़ का उद्योग कांग्रेस राज के अडानी ने लगाया था, सिर्फ दिखावे के लिए ये लोग टूल किट का उपयोग कर मोदी सरकार पर निशाना साधते है, लेकिन जनता देख रही है.


इंडिया गठबंधन के बैठक पर भी उन्होंने निशाना साधा. गिरिराज (Giriraj Singh) ने कहा कि कहा सभी राज्यों के ये लोग अलग-अलग चुनाव लड़े है क्या हाल हुआ? जनता ने क्या किया? इनके साथ यह भी उन्हें याद रखना चाहिए. कुछ नहीं ये लोग सिर्फ दिखावे के लिए ऐसा कर रहे है. सभी का उद्देश्य है की भ्रष्टाचार जो ये किए है. उससे इन्हें बचना है. इसीलिए साथ आने का नाटक कर रहे है. कुछ नहीं होने वाला है. जनता सब जान रही है. 


ये भी पढ़ें: Bihar: स्कूलों के बाद अब यूनिवर्सिटी की छुट्टियों में कटौती, देखें 2024 की लिस्ट


वही संसद की घटना पर भी गिरिराज सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा की टूल किट का उपयोग कर विपक्ष के लोग मोदी सरकार को बदनाम करते है जल्द ही इसका भंडा फूटेगा सब सामने आएगा.


रिपोर्ट: निषेद