Bihar Politics: बिहार में साल 2025 में विधानसभा होने वाला है. बीजेपी, राजद और जदयू समेत सभी पार्टियों ने चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है. इस बीच सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जदयू पूरी तरह से तैयारी में जुट गई है. जदयू ने साल 2025 का चुनावी नारा दे दिया, जो राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, कटिहार में जनता दल यूनाइटेड की 23 अक्टूबर, 2024 दिन बुधवार को जिला कार्यकारिणी की बैठक की गई. इस बैठक में नारा दिया गया कि 2025 से 30 फिर से नीतीश.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जदयू की बैठक में जिला कमेटी और महानगर कमेटी का घोषणा के साथ संगठन को धारदार और मजबूत बनाने के लिए संवाद किया गया. बूथ स्तर तक पार्टी को मजबूती देने के साथ बिहार सरकार द्वारा चलाए गए योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की उपलब्धियां के अलावा विकास के नाम पर 2025 से 30 फिर से नीतीश, की आवाज को बुलंद करने के लिए घर-घर तक पहचाने की बात कही गई.


जिलाध्यक्ष सूरज प्रकाश राय ने कहा कि मेरी अध्यक्षता में पहली बैठक की गई. 51 सदस्यीय टीम का मनोनयन किया गया है और सभी को मनोनयन पत्र सौंपा गया. इस बैठक में जदयू के बैठे नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे.


यह भी पढ़ें:'हिंदू हो या मुसलमान मैं हूं सभी का सांसद', विवादित बयान के बाद बदले BJP MP के बोल


कटिहार के अग्रसेन भवन में जनता दल यूनाइटेड के महानगर और ग्रामीण की जिला कार्यकारिणी की बैठक की गई. इस बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष सूरज प्रकाश राय ने किया. बैठक का संचालन महानगर अध्यक्ष अमित साह ने किया. इस बैठक में मुख्य रूप से संगठन प्रभारी सुनील कुमार, पूर्व सांसद दुलालचंद गोस्वामी, पूर्व राज्यसभा सांसद अहमद अशफाक करीम, पूर्व मंत्री हिमराज सिंह सहित कई जदयू के वरीय नेता शामिल हुए.


यह भी पढ़ें:10 करोड़ से अधिक मुफ्त LPG कनेक्शन जारी, इस योजना से ग्रामीण महिलाओं को फायदा


इनपुट: रंजन कुमार


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!