दरभंगा: राज्यसभा सांसद सह जेडीयू पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष संजय झा आज दरभंगा के बिरौल बाजार पहुंचे. जहां उन्होंने VIP पार्टी के सुप्रीमो मुकेश साहनी से मुलाकात की और उनके पिता के हुए निर्मम हत्या की पूरी जानकारी ली है. संजय झा ने इस दौरान मुकेश साहनी के पूरे परिवार को सांत्वना भी दिया. करीब आधे घंटे तक मुकेश साहनी और उनके परिवार से भेंट मुलाकात के बाद संजय झा ने मीडिया से भी बात की और पूरे मामले पर गहरी संवेदना प्रकट करते हुए कहा कि सरकार आरोपी के फांसी की मांग करेगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

संजय झा ने कहा कि घटना बहुत दुखद है इसकी भरपाई नहीं की जा सकती है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुकेश सहनी की बात भी हुई थी. मुख्यमंत्री जी के तरफ से यह कह सकते है कि पूरे मामले की स्पीड ट्रायल कराएगी और आरोपी को फांसी की सजा की मांग करेगी. पुलिस इसमें काम कर रही है. 24 घंटे में गिरफ्तारी भी हो गई है आगे जांच भी चल रहा है. सब सच्चाई सामने आ जाएगी. यह ऐसी घटना है जिसमे कोई व्यक्ति जान पहचान का है. घर आता जाता है और अचानक उसका दिमाग फिर जाता है और हत्या कर देता है. इसमें तत्काल कौन क्या कर सकता है लेकिन हम इतना कह सकते है अपराधी कोई भी हो सख्त से सख्त सजा जरूर मिलेगी.


उन्होंने आश्वासन दिया कि मुकेश साहनी जिस जांच एजेंसी की मांग करेंगे सरकार उससे मामले को जांच करा देगी. बता दें कि बीते सोमवार देर रात मुकेश साहनी के पिता जीतन साहनी की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई थी. जिसमें पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इस मामले में एक आरोपी काजिम अंसारी को गिरफ्तार किया है. वहीं इस मामले में अभी कई आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. आरोपी काजिम अंसारी फिलहाल जेल में है.


इनपुट- मुकेश कुमार


ये भी पढ़ें- Nitish Cabinet Meeting: भागलपुर में बनेगा केंद्रीय विश्वविद्यालय, नीतीश कैबिनेट बैठक में भूमि अधिग्रहण को मंजूरी