रांची: Jharkhand News: झारखंड के जदयू के राज्यसभा सदस्य सह प्रदेश अध्यक्ष खीरू महतो ने बयान देकर सियासी माहौल गर्म कर दिया है. दरअसल अभी तक बिहार जेडीयू के नेता ही नीतीश कुमार के महागठबंधन की तरफ से पीएम उम्मीदवार होने का दावा कर रहे थे. इस बार झारखंड के जेडीयू नेता सह प्रदेश अध्यक्ष खीरू महतो ने इसका दावा किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


खीरू महतो ने कहा कि इंडिया गठबंधन की तरफ से प्रधानमंत्री के एक मात्र प्रबल दावेदार और प्रत्याशी के तौर पर नीतीश कुमार हैं. उन्होंने कहा कि यही वजह है की इंडिया गठबंधन की पहली बैठक बिहार में हुई और नीतीश कुमार को देश में घूम-घूम कर दूसरे पार्टियों को जोड़ने की जिम्मेदारी दी गई. 


ये भी पढ़ें- Bihar Politics:'चिराग' से चमकेगा 8 नवंबर को नीतीश का गढ़ नालंदा! महारैली की तैयारी


बोकारो के चास स्थित दीपांजलि पैलेस के सभागार में पार्टी की एक बैठक में शिरकत करने आए राज्यसभा सांसद सह जदयू के प्रदेश अध्यक्ष खीरू महतो ने मीडिया से बात करते हुए यह बातें कही. उन्होंने कहा की इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी के तौर पर नीतीश कुमार ही हैं और गठबंधन के सभी पार्टियों ने भी उन्हें प्रधानमंत्री के उम्मीदवार के तौर पर माना है. यही वजह है की इंडिया गठबंधन की पहली बैठक बिहार में हुई और नीतीश कुमार को सभी पार्टियों ने सभी को संगठित करने की जिम्मेदारी दी गई. 


ये भी पढ़ें- सचिन तो सिर्फ साथ है, शादी के बाद भी इस शख्स के प्यार में पागल है सीमा हैदर!


उन्होंने कहा की देश भी यही चाह रहा है. इसलिए हमलोग झारखंड में भी पार्टी को मजबूत कर रहे हैं. झारखंड में विधानसभा के चुनाव को लेकर उन्होंने कहा की अगर इंडिया गठबंधन के साथ अलाइंस नहीं हुआ तो पार्टी सभी 81 सीटों पर चुनाव लड़ेगी.