रांचीः Jharkhand Political Crisis: झारखंड में सियासी घमासान जारी है. सियासी घमासान के बीच रांची एयरपोर्ट से झारखंड सरकार के विधायक छत्तीसगढ़ पहुंच गए है. इसको लेकर भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने एयरपोर्ट की सुरक्षा जांच पर सवाल उठा दिए है. इसको लेकर केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) ने जवाब देते हुए कहा कि सभी आरोप तथ्य से परे हैं और सुरक्षा में कोई कमी नहीं थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

निशिकांत दुबे ने की केंद्रीय गृह मंत्रालय से कार्यवाही की मांग 
झारखंड में सियासी संकट के बीच सत्तारूढ़ गठबंधन के विधायक कल रांची से छत्तीसगढ़ के रायपुर पहुंच गए. इस दौरान भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए आरोप लगाया कि हेमंत सोरेन के विधायक दारू, पैसा और आग्नेय अस्त्र लेकर बिना सुरक्षा जांच के रांची एयरपोर्ट से रायपुर चले गए. उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्रालय से कार्यवाही की मांग भी की. इसको लेकर अब सीआईएसएफ ने भी जवाब दिया है. 


सीआईएसएफ ने ट्वीट कर दिया जवाब 
सीआईएसएफ ने एक ट्वीट कर पूरे मामले पर सफाई दी है. सीआईएसएफ ने कहा कि रांची एयरपोर्ट पर विधायकों की यात्रा के दौरान सुरक्षा में कमी को लेकर तथ्य हीन विवरण सोशल मीडिया पर प्रसारित किया जा रहा है. सीआईएसएफ ने संबंधित यात्रियों की जांच के लिए सभी निर्धारित सुरक्षा प्रक्रियाओं का पालन किया है. उन्होंने आगे कहा कि हवाई अड्डे के परिसर के अंदर प्रवेश और उसके बाद की उड़ान यात्रा वैध दस्तावेजों पर आधारित थी. यात्रियों की उचित तलाशी ली गई और उनके केबिन बैगेज की स्क्रीनिंग भी की गई. प्रचार की जा रही सूचना तथ्य से परे और आधारहीन है.


गौरतलब है कि झारखंड में राजनीतिक संकट छाया हुआ है और मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भाजपा द्वारा उनके विधायकों को कथित तौर पर खरीदने के प्रयासों से बचाने के लिए रायपुर में एक रिसोर्ट में डेरा डाले हुए हैं.
(इनपुट-आईएएनएस)


यह भी पढ़े- Ankita Murder Case: कपिल मिश्रा बोले, 'लव जिहाद' के एंगल से जरूर हो जांच, आरोपी शाहरुख को सिर्फ हो फांसी