Jharkhand News: झारखंड में सत्तारूढ़ पार्टी झारखंड मुक्ति मोर्चा के विधायक सरफराज अहमद (JMM MLA Sarfaraz Ahmed Resigns) ने राज्य विधानसभा से इस्तीफा दे दिया. 1 जनवारी, 2024 दिन सोमवार को जारी एक अधिसूचना में यह जानकारी दी गई है. झारखडं की गांडेय विधानसभा सीट से झामुमो विधायक सरफराज अहमद के इस्तीफा (JMM MLA Sarfaraz Ahmed Resigns) देने की वजह अभी साफ नहीं हो पाई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विधानसभा सचिवालय ने स्वीकार इस्तीफा


विधानसभा सचिवालय की तरफ से जारी अधिसूचना में कहा गया है कि जनता को सूचित किया जा रहा है कि झारखंड विधानसभा के अध्यक्ष ने गांडेय से विधायक सरफराज अहमद का इस्तीफा (JMM MLA Sarfaraz Ahmed Resigns) स्वीकार कर लिया है. यह निर्वाचन क्षेत्र 31 दिसंबर, 2023 से खाली है. बता दें कि झारखंड में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं. 


बीजेपी ने झारखंड मुक्ति मोर्चा को घेरा


दूसरी, तरफ झारखंड मुक्ति मोर्चा के विधायक सरफराज अहमद (JMM MLA Sarfaraz Ahmed Resigns) के इस्तीफा के बाद सियासी बयानबाजी तेज हो गई है. भारतीय जनता पार्टी के नेता शिवपूजन पाठक ने कहा कि 2024 की जो शुरुआत है वह सत्ता पक्ष के लिए अच्छी नहीं, उन्हीं की तरफ से आप अप्रत्याशित चीज सामने आ रही हैं. जो बता रही है कि सब कुछ उनके यहां ठीक-ठाक नहीं है. नए साल की शुरुआत जिस ढंग से हुई है. देखिए आगे-आगे क्या होता है. लेकिन यह शुरुआत राज्य के लिए शुभकारी है.


ये भी पढ़ें: 'मंदिर की घंटी अंधविश्वास, पाखंड, मूर्खता का संकेत...', RJD ने लगवाया पोस्टर


उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी राज्य के शुभ की कामना करती है. हमने 2024 को विजय वर्ष बनाने का जो संकल्प लिया है. उसे पार्टी जरूर पूरा करेगी और जनता के बीच इसी संकल्प के साथ जा रहे हैं. राज्य के लिए यह वर्ष शुभ हो यह हम चाहते हैं और भारतीय जनता पार्टी इसका नेतृत्व करें यह हम कामना करते हैं.


रिपोर्ट: कामरान जलीली