लालू के सरकार गिरने वाले बयान पर चिराग पासवान का पलटवार, कहा- उनकी उलझाने की है पुरानी आदत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2324164

लालू के सरकार गिरने वाले बयान पर चिराग पासवान का पलटवार, कहा- उनकी उलझाने की है पुरानी आदत

Chirag Paswan: लालू यादव के सरकार गिरने वाले  बयान पर चिराग पासवान ने पलटवार किया. उन्होंने कहा कि लालू यादव सिर्फ अपने कार्यकर्ताओं को उलझाए रखने के लिए इस तरह की बातें करते हैं. एनडीए सरकार गिरने वालों में से नहीं है विकास करने वालों में से है.

लालू के सरकार गिरने वाले बयान पर चिराग पासवान का पलटवार, कहा- उनकी उलझाने की है पुरानी आदत

पटना : केंद्र सरकार में पहली बार मंत्री बने चिराग पासवान ने अब सीधे तौर पर आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव को निशाना बनाना शुरू कर दिया है. पटना में पत्रकारों से बात करते हुए चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव को छोड़ अब लालू यादव पर हमला बोला. चिराग पासवान ने लालू यादव के अगस्त में सरकार गिरने के बयान पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव पांच साल में खुद नहीं लड़ पाए, कितनी सीटों पर चुनाव लड़े और कितनी सीटें जीतीं यह सबको पता है.

चिराग पासवान ने कहा कि लालू प्रसाद यादव अपने कार्यकर्ताओं को उलझाए रखने के लिए इस तरह की बातें करते हैं. उन्होंने कहा कि पहले अगस्त की बात करेंगे, फिर एक साल और दो साल कहेंगे और इस तरह पांच साल तक अपने कार्यकर्ताओं को उलझाए रखेंगे. लेकिन सच्चाई यह है कि नरेंद्र मोदी की सरकार पांच साल तक चलेगी और विकास के कार्य होंगे. दरअसल, लालू प्रसाद यादव ने कहा था कि अगस्त में सरकार गिर जाएगी. चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव के अपराध को लेकर किए गए ट्वीट पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि मैं सफाई नहीं दूंगा, लेकिन 90 के दशक में जब उनकी सरकार थी, उस समय के कार्यकाल को भी वह देखें. उस समय इससे अधिक अपराध होते थे. विपक्ष को सकारात्मक भूमिका निभानी चाहिए. चिराग ने कहा कि अपराध चिंता का विषय है और इस पर खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ध्यान दे रहे हैं. हम लोगों ने भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बात की है, चाहे पुल का मामला हो या कोई और इस पर सरकार चिंतित है और कार्रवाई कर रही है.

साथ ही राहुल गांधी के अग्नि वीर मामले को लेकर रक्षा मंत्री पर दिए गए बयान पर चिराग पासवान ने कहा कि राहुल गांधी अब सिर्फ सांसद नहीं हैं, बल्कि एक जिम्मेदार पद पर हैं. जिस तरह से सदन में उन्होंने भाषण दिया, धर्म के साथ खिलवाड़ किया और प्रधानमंत्री और लोकसभा अध्यक्ष पर टिप्पणी की, यह उनके गैर-जिम्मेदाराना व्यवहार को दर्शाता है. उन्हें अपनी पद की गरिमा का ख्याल रखना चाहिए. चिराग पासवान ने साफ कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार मजबूत है और पांच साल तक चलेगी. उन्होंने विपक्ष को सकारात्मक भूमिका निभाने की सलाह दी और कहा कि सरकार विकास के कार्यों पर ध्यान दे रही है और हर समस्या का समाधान करने की कोशिश कर रही है.

ये भी पढ़िए- Bihar Bridge Collapse: ढहते पुलों की संख्या देख एक्शन में नीतीश सरकार, अब तक 17 इंजीनियर सस्पेंड

 

Trending news