पटना: Kolkata Rape-Murder Case: पश्चिम बंगाल में सरकारी अस्पताल में महिला ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुए रेप और हत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. इसे लेकर हजारों डॉक्टर सड़कों पर उतर आए हैं. वहीं भाजपा भी ममता बनर्जी की तृणमूल सरकार पर हमलावर है. भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री सतीश चंद्र दुबे ने इस मामले को लेकर सीएम ममता बनर्जी समेत इंडी गठबंधन पर हमला किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री सतीश चंद्र दुबे ने कहा कि कोलकाता में आज डॉक्टर भी सुरक्षित नहीं है. महिला डॉक्टर के साथ रेप होता है और उसकी हत्या तक कर दी जाती है. उन्होंने आगे कहा कि इस मामले पर इंडी गठबंधन के सभी नेता चुप क्यों हैं? मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, कांग्रेस नेता राहुल गांधी, बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव सब इस पर कुछ भी कहने से बच रहे हैं.


बता दें कि कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और हत्या मामले में देशव्यापी हड़ताल मंगलवार को भी जारी रहा. डॉक्टर सरकार से निष्पक्ष जांच की मांग कर रहे हैं. कलकत्ता हाई कोर्ट ने इस मामले में सीबीआई जांच के आदेश दिए हैं. स्थानीय पुलिस भी पूछताछ कर रही है. सूत्रों के मुताबिक मृतक पीजी ट्रेनी डॉक्टर के साथ ड्यूटी पर मौजूद जूनियर डॉक्टर, ट्रेनी और अन्य कर्मचारियों से मंगलवार को कोलकाता पुलिस मुख्यालय में पूछताछ की गई है.


उधर इस मामले को लेकर विपक्ष ने ममता सरकार को घेरना शुरू कर दिया है. भाजपा, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से इस्तीफे की मांग कर रही है. विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने लोगों से बनर्जी के इस्तीफे की मांग करते हुए सड़कों पर उतरने का आह्वान किया है.


यह भी पढ़ें- Kolkata Rape Case: कोलकाता दुष्कर्म केस में गिरिराज सिंह ने कर दी बड़ी मांग, कहा- 'ममता बनर्जी इस्तीफा दें'


उन्होंने कहा कि भाजपा विधायक अपनी मांग को लेकर दबाव बनाने के लिए 14 अगस्त को कोलकाता में धरना देंगे. अदालत की निगरानी में इस मामले की सीबीआई जांच हो, क्योंकि मुख्य दोषियों को बचाने के लिए सबूतों को दबाने की कोशिश की जाएगी. गौरतलब है कि कोलकाता के आरजी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में आठ अगस्त को ट्रेनी डॉक्टर की अर्धनग्न लाश मिली थी. पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक डॉक्‍टर के साथ रेप के बाद उसकी हत्या की गई थी.


इनपुट- आईएएनएस के साथ