Bihar Politics: बिहार के RJD सुप्रीमो लालू यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी की मुलाकात को लेकर दिल्ली से लेकर पटना तक का सियासी पारा चढ़ा हुआ है. कुछ लोग इसे विपक्षी एकता के लिए अच्छी खबर बता रहे हैं. तो कुछ लोगों को यह मुलाकात नीतीश कुमार के लिए फायदेमंद नहीं लग रही है. इस बीच लालू परिवार के करीबी राजद एमएलसी सुनील सिंह ने एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें लालू यादव किसी को गले लगाए दिखाई दे रहे हैं. वो शख्स कौन है, उसका चेहरा नजर नहीं आ रहा है. इस मुलाकात के दौरान वहां लालू यादव की बेटी मीसा भारती भी मौजूद हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


कुछ लोगों का कहना है कि लालू जिसको लगे लगाए हुए हैं, वो कोई और नहीं बल्कि राहुल गांधी हैं. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि सुनील सिंह ने शेयर किया है तो उन्होंने अपनी ही तस्वीर को शेयर किया होगा. यानी तस्वीर में दूसरा व्यक्ति सुनील सिंह हैं. हालांकि, कद-काठी से वह व्यक्ति सुनील सिंह तो नहीं लगता है. लालू के साथ दूसरा कौन, यह तो बड़ा सवाल है ही. इसके साथ ही सुनील सिंह ने इस फोटो के साथ जो कैप्शन लिखा है उसने भी सियासी सरगर्मियों को बढ़ा दिया है. 


 



ये भी पढ़ें- Bihar Politics: लालू-राहुल मुलाकात पर चिराग ने ली CM नीतीश की चुटकी, कहा- उन्हें दरकिनार कर देंगे


सुनील सिंह ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'कुछ तो बात है कि हस्ती मिटती नहीं हमारी!! सदियों रहा है दुश्मन दौर -ए- जमां हमारा !!' उनका ये कैप्शन किसके लिए है, ये क्लियर नहीं हो रहा है. हालांकि, लोगों का मानना है कि सुनील सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. दरअसल, राजद एमएलसी की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के रिश्ते अभी तक सामान्य नहीं हुए हैं. वो पहले खुलकर नीतीश कुमार पर हमला किया करते थे लेकिन जब से लालू यादव ने उन्हें मना किया है, तब से वह बिना किसी का नाम लिए व्यंगात्मक पोस्ट करते हैं. लोगों का मानना है कि राजद एमएलसी के निशाने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही रहते हैं. 


ये भी पढ़ें- नीतीश कुमार क्या 20 साल बाद लोकसभा चुनाव लड़ेंगे? जानें क्यों तेज हो गईं अटकलें


सुनील सिंह ने हाल ही में अपने एक पोस्ट में लिखा था कि मुझे हैरानी तब होती है जब 76 घाट का चरणामृत पिया हुआ व्यक्ति भी मुझे प्रतिबद्धता, ईमानदारी और निष्ठा की पाठ पढ़ाता है. इससे पहले उन्होंने लिखा था कि मुझे वही नसीहत दे जो लगातार 27 वर्षों तक किसी एक पार्टी में प्रतिबद्धता एवम निष्ठा के साथ हो! अन्यथा पिंगल पढ़ना बन्द करे. राजनीतिक पंडितों का कहना है कि राजद एमएलसी के निशाने पर नीतीश कुमार ही हैं. क्योंकि नीतीश कुमार ही अपनी सुविधा अनुसार गठबंधन बदल देते हैं.