Land for Job Case: पटना में राबड़ी देवी से पूछताछ के अगले दिन मंगलवार को सीबीआई की टीम दिल्ली में सांसद मीसा भारती के आवास पर लालू प्रसाद यादव से पूछताछ करने पहुंची. पूछताछ करीब 2.15 मिनट तक चली और सीबीआई की ओर से दस्तावेज दिखाते हुए लालू प्रसाद यादव से सवाल जवाब किए गए. पूछताछ की वीडियोग्राफी भी कराई गई और इस दौरान लालू प्रसाद यादव के ​हेल्थ प्रोटोकॉल का पूरा पालन किया गया. लालू प्रसाद यादव से उचित दूरी पर सीबीआई टीम रही. मास्क और ग्लब्ज पहनकर टीम ने पूछताछ की. पूछताछ के दौरान लालू प्रसाद की बेटी मीसा भारती भी मौजूद रहीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किडनी ट्रांसप्लांट के चलते फॉलो किए गए हेल्थ प्रोटोकॉल 


हाल ही में लालू प्रसाद यादव का सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट हुआ है. सिंगापुर से लौटने के बाद लालू प्रसाद यादव अभी तक पटना भी नहीं गए हैं और दिल्ली में बेटी मीसा भारती के आवास पर स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं. एएनआई को सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, किडनी ट्रांसप्लांट के चलते लालू यादव से पर्याप्त दूरी बनाए रखना और मास्क पहनना आवश्यक है क्योंकि उन्हें संक्रमण और एलर्जी का खतरा है.


किडनी ट्रांसप्लांट के चलते दिल्ली में स्वास्थ्य लाभ ले रहे लालू 


बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर पहुंचने के एक दिन बाद केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की टीम ने मंगलवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू प्रसाद यादव से जमीन के बदले नौकरी मामले में पूछताछ की. इसके लिए सीबीआई टीम मीसा भारती के निवास पंडारा पार्क पहुंची थी, जहां लालू प्रसाद यादव स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं.


कुछ ही दिन पहले सीबीआई ने दिया था नोटिस 


सीबीआई के एक अधिकारी ने सोमवार को एएनआई को बताया, कुछ दिन पहले, सीबीआई ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव को नौकरी के बदले जमीन मामले में नोटिस दिया था. उसी सिलसिले में सीबीआई ने मंगलवार को लालू प्रसाद यादव से पूछताछ की.