Tamil Nadu Violence Case: तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों के खिलाफ कथित हिंसा के मामले में यूट्यूबर मनीष कश्यप (Youtuber Manish Kashyap) की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं. मनीष कश्यप (Manish Kashyap) को 3 दिन के लिए तमिलनाडु पुलिस (Tamil Nadu Police) के रिमांड पर भेजा गया है. अब माना जा रहा है कि जांच के सिलसिले में तमिलनाडु पुलिस मनीष कश्यप को लेकर बिहार आ सकती है, ताकि सबूतों की पुष्टि हो सके. तमिलनाडु पुलिस भी बिहार पुलिस (Bihar Police) की मदद से यहां आकर जांच जांच कर सकती है. इधर, बिहार पुलिस ने मनीष कश्यप के सहयोगियों के खिलाफ कार्रवाई तेज कर दी है. जो आरोपी फरार हैं, उनकी धरपकड़ की कोशिशें तेज कर दी गई हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


तमिलनाडु पुलिस ने मनीष कश्यप के खिलाफ फर्जी वीडियो के मामले में 13 मुकदमे दर्ज किए हैं, जिनमें से 6 में मनीष कश्यप को आरोपी बनाया गया है. उसके चैनल सच तक भी आरोपियों की लिस्ट में शामिल है. गुरुवार को तमिलनाडु की मदुरै कोर्ट ने मनीष कश्यप के मामले की सुनवाई करते हुए उसे 3 दिन की तमिलनाडु पुलिस की रिमांड पर भेज दिया है. अब तमिलनाडु पुलिस मनीष कश्यप से पूछताछ करेगी और उसे लेकर जांच के लिए बिहार भी आ सकती है. 


मदुरै कोर्ट ने यह भी आदेश दिया है कि रिमांड की अवधि में पूछताछ के दौरान मनीष कश्यप के वकील उससे मिल सकते हैं. तमिलनाडु की कृष्णागिरि जिले में ही मनीष कश्यप के खिलाफ 3 मुकदमे दर्ज हैं. इधर, बिहार पुलिस मनीष कश्यप के मोबाइल की तलाश कर रही है, जो अभी तक मिल नहीं पाया है. पुलिस का मानना है कि अगर मनीष कश्यप का मोबाइल मिल जाता है तो यह साफ हो जाएगा कि उसके पीछे किसका हाथ हो सकता है. 


बिहार पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा को मनीष कश्यप की 5 दिन की रिमांड मिली थी पर मनीष कश्यप के मोबाइल का अभी तक अता पता नहीं चल पाया है. हालांकि बताया जा रहा है कि ईओयू को मनीष कश्यप के मोबाइल के लोकेशन का पता चल गया है और पुलिस इसी आधार पर जांच को आगे बढ़ाने में जुटी है.