रांचीः झारखंड सरकार के स्वच्छता एवं पेयजल आपूर्ति मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने मंगलवार को खूंटी का दौरा कर व्यवस्था का जायजा लिया. इसके अलावा उन्होंने भगवान बिरसा मुण्डा के आदमकद प्रतिमा में माल्यार्पण किया और अधिकारियों के साथ बैठक की. उन्होंने जिले में चल रही परियोजनाओं की समीक्षा करते हुए कार्यों की जानकारी ली. इस मौके पर उपायुक्त शशि रंजन ने बैठक में स्वच्छता एवं शहरी जलापूर्ति योजना के विषय को जाना. बैठक में एसडीओ जितेन्द्र मुण्डा, जिला पेयजल एवं स्वच्छता पदाधिकारी सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिले के रुके हुए विकास कार्य जल्द होंगे पूरे
स्वाच्छता एवं पेयजल आपूर्ति मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने कहा जिले में पिछले कई दिनों से क्षेत्रीय लोगों की शिकायत आ रही थी. लोगों की शिकायत को संज्ञान में लेकर जिले का दौरा कर विकास कार्यों का जायजा लिया. उन्होंने अधिकारियों से कहा कि जिले में जो विकास कार्य रुके हुए है उसको जल्द ही पूरा किया जाए.


टेंडर शुरू कर जल्द पूरा होगा निर्माण कार्य
मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि शहरी जलापूर्ति योजना का विकास कार्य कई दिनों से रुका हुआ था. मंगलवार को संबंधित अधिकारियों के साथ जिले का दौरा किया. जलापूर्ति से संबंध अधिकारियों से बातचीत कर समस्या का समाधान कराया जाएगा. ताकि क्षेत्र में जल्द से जल्द पेयजल सुविधा मिल सके.


ये भी पढ़िए- हाजीपुर में सावन की सोमवारी के बाद बाबा की दानपेटी उड़ा ले गए चोर