पटना: बिहार में 2025 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दलों ने तैयारी शुरू कर दी है. इसी कड़ी वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी भी निषाद संकल्प यात्रा पर निकले हैं. महात्मा गांधी की कर्मस्थली चंपारण से शुरू हुई निषाद संकल्प यात्रा के दौरान आज वीआईपी प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने सहरसा के कला भवन में पार्टी के कार्यकर्ताओं से संवाद किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि वीआईपी पार्टी निषाद समाज के अधिकार के लिए आगामी विधानसभा सभा चुनाव में पूरे दम - खम के साथ सरकार बनाएगी और निषाद समाज को आरक्षण दिलाने की लड़ाई में सफल भी होगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुकेश सहनी ने आगे कहा कि समाज में आज अमीर लोग अमीर होते जा रहे हैं और गरीब लोग और गरीब. हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री ने दस साल में कुछ नहीं किया और ना ही वर्तमान राज्य सरकार ने निषाद समाज के लिए कुछ किया है. सभी ने सिर्फ वोट लिया और निषाद समाज को ठगा है. उन्होंने कहा कि एनडीए गठबंधन के लोग लंबे-लंबे भाषण देना बंद कीजिए. आप देश को बांटने की कोशिश मत करिए.


ये भी पढ़ें- Bihar Richest Man: बिहार के सबसे अमीर व्यक्ति इस समय सबसे बड़े दुख में, माताजी नहीं रहीं


मुकेश सहनी केंद्र सरकार से सवाल करते हुए कहा कि आप सबसे पहले देश और बिहार के युवाओं को ये बताइए कि आपने देश के युवाओं को कितना रोजगार दिया और कितनी नौकरियां दीं. आपने 2 करोड़ रोजगार की बात की थी लेकिन आपने 1 युवा को नौकरी नहीं दी. उन्होंने कहा कि इस विधानसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है. यह संविधान का चुनाव है. बीजेपी वालों ने कहा है कि हम इस संविधान को फाड़ कर फेंक देंगे. इस बार गरीब विरोधी इस ढोंगी सरकार को उखाड़ फेकेंगे.


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!