Bihar Richest Man: बिहार के सबसे अमीर व्यक्ति इस समय सबसे बड़े दुख में, माताजी नहीं रहीं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2461942

Bihar Richest Man: बिहार के सबसे अमीर व्यक्ति इस समय सबसे बड़े दुख में, माताजी नहीं रहीं

Bihar Richest Man: बिहार के सबसे अमीर आदमी के उपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. वेदांता ग्रुप के मालिक अनिल अग्रवाल की माता का निधन हो गया है.

अनिल अग्रवाल

पटना: भारत के बड़े औद्योगिक समूह वेदांता ग्रुप और बिहार के सबसे अमीर आदमी अनिल अग्रवाल दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. रविवार की सुबह मुंबई में दिग्गज कारोबारी की मां का निधन हो गया. अनिल अग्रवाल की उम्र 90 वर्ष थी. अनिल अग्रवाल ने अपने मां के निधन की जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर करके दी.

अनिल अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए बेहज मार्मिक तरीके से अपनी मां को याद किया है. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा आज, हमारी मां हमें छोड़कर मोक्ष यात्रा पर निकल गई. मां के बिना मैं अधूरा महसूस करूंगा. उनकी कमी जीवन में किसी तरह पूरी नहीं की जा सकेगी. उन्होंने ही हमें उस जगह पहुंचाया जहां आज हम हैं. उनके बताए रास्ते पर हम चल पाएं, ये ही उस पवित्र आत्मा को हमारी श्रद्धांजलि होगी. आप सभी ने उनके लिए प्रार्थना की। आपका आभार. वसुधैव कुटुंबकम्

ये भी पढ़ें- Bihar News: रोहतास में सोन नदी में सात बच्चे डूबे, एक ही परिवार के पांच की मौत

बता दें कि इससे पहले साल 2020 में अनिल अग्रवाल ने अपने पिता को खोया था. अनिल अग्रवाल की मां बीते कुछ दिनों से मुंबई के एक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती थीं. अनिल अग्रवाल ने पिछले हफ्ते कहा था कि उनकी मां एक फाइटर हैं और मैंने उनसे ज्यादा स्ट्रॉन्ग किसी को नहीं देखा. वेदांता के चेयरमैन अग्रवाल ने कहा था कि उनकी मां की तबीयत मुंबई की यात्रा के दौरान गंभीर रूप से खराब हो गई थी, जिसके बाद इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अपनी नवजात परपोती से मिलने के लिए मां मुंबई आई थीं. दुर्भाग्य से, इसी दौरान वह गंभीर रूप से बीमार हो गईं और उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. बता दें कि अनिल अग्रवाल बिहार के सबसे अमीर शख्स हैं.

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news