Bihar News: सरकार क्या बदली तेजस्वी यादव के आवास के बाहर लगे नेम प्लेट का भी नक्शा बदल गया. अभी तो कल तक तेजस्वी यादव के आवास के बाहर नेम प्लेट पर चमचमाते अक्षरों में उपमुख्यमंत्री बिहार सरकार अंकित था. लेकिन ये क्या अब तेजस्वी यादव का नाम नेम प्लेट पर तो दिख रहा है लेकिन उपमुख्यमंत्री बिहार सरकार जहां अंकित था उसके ऊपर अखबार चिपकाकर उसे ढंक दिया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- Raj Yoga: जानें क्या होता है कुलदीपक राजयोग, कैसे यह खोलता है सफलता के द्वार?


बिहार में जदयू के भाजपा के साथ चले जाने और फिर वहां नए सरकार के गठने के बाद जिस तरह की सियासी संरचना में बदलाव हुआ है. वह सबको चौंका रहा है. नीतीश कुमार नौवीं बार बिहार के सीएम बने हैं. उन्होंने महागठबंधन और इंडी अलायंस को झटका देते हुए भाजपा के साथ जाना कबूल किया है. 17 महीने में ही नीतीश कुमार ने महागठबंधन का साथ छोड़ दिया. 


ऐसे में बिहार में महागठबंधन की सरकार गिरी तो तेजस्वी यादव के आवास के बाहर लगे नेम प्लेट जिस पर उनके नाम के नीचे 'बिहार के डिप्टी सीएम' को अखबार चिपकाकर छिपा दिया गया है. अब यह तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. अब तेजस्वी यादव बिहार में डिप्टी सीएम नहीं रहे ऐसे में ऐसा कदम उठाया गया है. 


तेजस्वी यादव ने बिहार में नई सरकार के गठन के साथ ही अपने एक्स हैंडल का बायो भी बदल लिया था. हालांकि बिहार में नई सरकार के गठन के बाद तेजस्वी यादव जमकर नीतीश कुमार पर निशाना साध रहे हैं. उन्होंने नीतीश कुमार को थका हुआ मुख्यमंत्री तक कह दिया इसके साथ ही बिहार में स्पोर्ट्स पॉलिसी बनवाने और नौकरियों के लिए परीक्षा आयोजित कर इसे अंजाम तक पहुंचाने का श्रेय भी खुद लिया. तेजस्वी कहते नजर आए की थके हुए सीएम से भी उन्होंने इतना काम करवा लिया यह उनकी बड़ी उपलब्धि है. इसके साथ ही तेजस्वी ने कहा था कि जदयू 2024 में ही समाप्त हो जाएगी. खेला तो अभी नहीं हुआ है इसे अभी होना है.