पटना: खानकाह ए मुजीबिया में 407 वें उर्स के मौके पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना के फुलवारी शरीफ पहुंचे. सीएम नीतीश ने वहां ताजुल आरफीन रहमतुल्ला की मजार पर चादरपोशी किया. इस दौरान उन्होंने बिहार की तरक्की शांति सौहार्द और भाईचारे के लिए दुआ मांगी. यह दुआ 20 मिनट की थी. जिसमें उनके साथ मंत्री जमा खान और श्याम रजक के अलावा फुलवारीशरीफ नगर परिषद अध्यक्ष आफताब आलम समेत कार्यकर्ता मौजूद थे. इसके पहले उन्होंने खानकाह मुजीबिया के सज्जादानशीं पीर आयतुल्ला कादरी से भी मुलाकात किया और उनका हालचाल लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने चादरपोशी के बाद वहां मौजूद श्रद्धालुओं को ईद मिलादुनबी के मुबारक मौके पर शुभकामनाएं दी. इस मौके पर मंत्री जामा खान ने कहा कि मुख्यमंत्री ने सूबे की खुशहाली, एकता और आपसी सौहार्द बना रहे इसके लिए दुआ मांगी. वह पहले भी दरगाहों पर दुआ मागते रहे हैं. यहां भी आते रहें है. राजद द्वारा बीजेपी को जल्दी छोड़ने को बात पर कहा कि नीतीश कुमार ने काम किया है और उसका असर यह होगा की 2025 में राजद की जमानत ही जब्त हो जाएगी.


ये भी पढ़ें- Pitru Paksha Mela 2024: सम्राट चौधरी, विजय सिन्हा करेंगे गया पितृपक्ष मेले का उद्घाटन, तीर्थयात्रियों के लिए टेंट सीटी का निर्माण


इस दौरान फुलवारी शरीफ के नगर परिषद सभापति आफताब आलम ने कहा कि नीतीश कुमार यहां हर साल आते हैं. इस बार भी आए और बिहार की अमन शांति के लिए दुआ मांगा है. उनकी दुआ 20 मिनट तक चली है.सीएम नीतीश कुमार के साथ अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मो. जमा खान और पूर्व मंत्री श्याम रजक के अलावा जल संसाधन मंत्री विजय कुमार चौधरी, खानकाह-ए-मुजीबिया के सचिव मो. मिनहाजुद्दीन कादरी , मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव डॉ. एस. सिद्धार्थ, मुख्यमंत्री के सचिव कुमार रवि, मुख्यमंत्री के सचिव अनुपम कुमार, पुलिस महानिरीक्षक (सुरक्षा) विनय कुमार, पुलिस उप महानिरीक्षक (सुरक्षा) दीपक कुमार वर्णवाल, वरीय पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा सहित जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह सहित अन्य गणमान्य उपस्थित रहे.


इनपुट- इश्तियाक खान


 बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!