पटना: Bihar Politics: बिहार सरकार के मंत्री सुरेंद्र यादव ने कुछ दिन ही पहले कहा था की प्रतिदिन मैं अधिकारियों को गाली देता हूं लेकिन अब वह विपक्ष को सीधा चैलेंज कर रहे हैं. मंत्री ने कहा की सुशील मोदी क्या बोलेंगे समूचे बिहार को तो उन्होंने लूटकर रख लिया है. चोर है ना दूसरे को चोर कहता है अगर हिम्मत है तो बिहार में जहां चाहे विधानसभा या लोकसभा चुनाव लड़कर देख ले. हमको बुलावे, हम लड़ने को तैयार हैं. उनको ना चित कर देंगे तो हमको याद रखेंगे कि किस नेता से पाला पड़ा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


सुरेंद्र यादव ने कहा कि सुशील मोदी अनर्गल आरोप लगा रहे हैं. उन्होंने बिहार को लूटने का काम किया है वह खुद ही चोर हैं. सुरेंद्र यादव ने सुशील मोदी को चुनौती देते हुए कहा कि वह जहां से चाहें मेरे खिलाफ चुनाव लड़ लें, उन्हें उनकी औकात बता देंगे. वहीं मंत्री के इस बयान के बाद बिहार में राजनीति शुरू हो गई है सत्ता पक्ष के कई नेता मंत्री के इस बयान का सीधा जवाब नहीं दे रहे हैं तो वहीं कई सही बता रहे हैं.


बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि बीजेपी के नेता बड़बोलेपन में बयान देते है. बीजेपी नेता की भाषा पर व्यवहार पर अगर नियंत्रण नहीं है तो इसका खामियाजा उनको भुगतना पड़ेगा. मर्यादा का पालन करना चाहिए. बीजेपी नेता ऐसे ऐसे शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं उन शब्दों का इस्तेमाल हम लोगों ने कभी अपने जीवन में नहीं किया और नहीं हमारे पार्टी का कोई कार्यकर्ता करता है. बीजेपी नेताओं के बिगड़े बोल हैं और उसका जवाब उन्होंने दिया है.


बीजेपी विधायक हरीभूषण ठाकुर बचोल ने मंत्री सुरेंद्र यादव को जानकारी का अभाव बताया. विधायक ने कहा कि सुशील मोदी तीन बार विधानसभा और एक बार भागलपुर से लोकसभा के सदस्य रहे हैं. बिहार के सभी नेताओं में मंझे हुए खिलाड़ी हैं, लेकिन सुरेंद्र यादव को अपने नेता तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव और राबड़ी देवी को कितना ज्ञान है यह पता होना चाहिए. समय आ रहा है तीन -चार महीने में पता चल जाएगा कि कौन जीतेगा कौन हारेगा.


इनपुट- रूपेंद्र श्रीवास्तव


ये भी पढ़ें- Nitish Kumar: शिक्षक नियुक्ति में भ्रष्टाचार मामले में सीएम नीतीश ने तोड़ी चुप्पी, बीजेपी को दिया करारा जवाब