Lok Sabha Election 2024: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) प्रमुख ओपी राजभर ने भी लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियां शुरू कर दी हैं. इस बार उन्होंने बिहार में महागठबंधन को टेंशन देने की ठानी है. हालांकि, इससे बिहार एनडीए भी सकते में आ गया है. राजभर की मांग को पूरा कर पाना बीजेपी के लिए भी मुश्किल लग रहा है. दरअसल, लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर ओपी राजभर ने कहा कि उनकी पार्टी लोकसभा चुनाव के लिए तैयार है और उन्होंने बीजेपी से एनडीए में अपनी पार्टी के लिए 5 सीटें मांगी हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


राजभर ने जो 5 सीटें मांगी हैं, उनमें तीन सीटें यूपी की और 2 सीटें बिहार की शामिल हैं. राजभर ने कहा कि हमारे लोग हमेशा जमीन पर रहते हैं. हम हमेशा चुनाव के लिए तैयार रहते हैं. उन्होंने कहा कि हमने भाजपा से उत्तर प्रदेश में तीन और बिहार में दो सीटें मांगी हैं. देखते हैं हमें क्या मिलता है. सीट बंटवारे पर चर्चा अभी बाकी है. राजभर ने कहा कि बिहार में भी पार्टी जमीनी स्तर पर काम कर रही है. हम कटिहार, गोपालगंज और अन्य क्षेत्रों में बैठकें कर रहे हैं. पार्टी कार्यकर्ता हमारे आधार को मजबूत कर रहे हैं, जिसके कारण उन्होंने बिहार में दो सीटें मांगी हैं.


ये भी पढ़ें- चिराग पासवान बोले- 2020 में NDA को छोड़ने की ये थी बड़ी वजह, Nitish का कारनामा याद कर लिया PM Modi का नाम


सीएम नीतीश पर भी साधा निशाना


सुभासपा प्रमुख ने इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी हमला किया. विधानसभा में मुख्यमंत्री की विवादित टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया देते हुए राजभर ने कहा कि आप देख रहे हैं कि विपक्षी नेताओं का मानसिक दिवालियापन उनके बयानों में स्पष्ट है. राजभर ने कहा कि विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A. से NDA को कोई चुनौती नहीं है. उन्होंने कहा कि विपक्षी गठबंधन में तो सारे घटक दल आपस में ही लड़ते रहते हैं. उन्हें 2019 के लोकसभा चुनावों और 2024 के आगामी चुनावों के बीच कोई अंतर नहीं दिख रहा है.