Pashupati Paras News: बिहार में 4 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव से पहले राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी (RLJP) अध्यक्ष पशुपति पारस को झटके पर झटके लग रहे हैं. भोजपुर जिले की तरारी सीट से चार बार विधायक रहे सुनील पांडे ने पारस का साथ छोड़ दिया है और अब वे बीजेपी का दामन थामने जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि बीजेपी उन्हें आगामी उपचुनाव में टिकट दे सकती है. बता दें कि सुनील पांडे के दम पर ही रालोजपा ने बीजेपी से तरारी सीट की डिमांड की थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बता दें कि तरारी विधानसभा सीट से सुनील पांडे चार बार विधायक रह चुके हैं. 2020 के विधानसभा चुनाव में उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ा था और 63 हजार वोट पाकर दूसरे स्थान पर रहे थे. उस वक्त सीपीआई माले के सुदामा प्रसाद गौतम विजयी हुए थे. सुदामा प्रसाद हाल ही में लोकसभा चुनाव में आरा से जीतकर संसद पहुंच गए है.  उनके इस्तीफे से इस सीट पर उपचुनाव होने हैं. रालोजपा ने सुनील पांडे की दम पर ही तरारी विधानसभा सीट पर अपना दावा ठोंका था. हालांकि, अब सुनील पांडे ने पारस का साथ छोड़ दिया है और अब वे बीजेपी का दामन थामने जा रहे हैं.


ये भी पढ़ें- कोलकाता दुष्कर्म केस में गिरिराज सिंह ने कर दी बड़ी मांग,कहा-ममता बनर्जी इस्तीफा दें



जानकारी के मुताबिक, सुनील पांडे आगामी 16 अगस्त को पटना स्थित प्रदेश बीजेपी कार्यालय में पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर सकते हैं. बदले में बीजेपी उन्हें तरारी उपचुनाव में एनडीए का प्रत्याशी बना सकती है. बीजेपी के इस खेल से पारस को एक बार फिर से खाली हाथ रहना पड़ेगा. इससे पहले लोकसभा चुनाव में भी पारस की पार्टी को एक भी सीट नहीं मिली थी. इससे नाराज होकर पारस ने मोदी कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया था.