JDU में शामिल होने के बाद श्याम रजक ने की सीएम नीतीश से मुलाकात, राजीव रंजन प्रसाद भी पहुंचे संकल्प

Bihar Politics: बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और वरिष्ठ नेता श्याम रजक रविवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल (यूनाइटेड) की सदस्यता ले ली. उन्होंने यह कदम मुख्यमंत्री के धुर विरोधी लालू प्रसाद की पार्टी राजद छोड़ने के बाद उठाया है.

जी बिहार-झारखंड वेब टीम Sun, 01 Sep 2024-6:34 pm,
1/5

नीतीश कुमार

वहीं जेडीयू की सदस्यता लेने के बाद श्याम रजक पटना के 1 अणे मार्ग पर स्थित संकल्प में जाकर सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की. इस पार्टी के कई नेता भी उनके साथ मौजूद रहे.

2/5

श्याम रजक

इससे पहले जेडीयू में शामिल होने के बाद श्याम रजक ने कहा कि मूल्य की रक्षा के लिए उन्होंने नीतीश कुमार का दामन थामा है. उन्होंने जेडीयू परिवार में शामिल करने के लिए सीएम नीतीश कुमार आभार व्यक्त किया.

3/5

जेडीयू कार्यालय

इससे पहले पटना के जेडीयू कार्यालय के कर्पूरी सभागार में आयोजित मिलन समारोह में श्याम रजक ने पार्टी की सदस्यता ली. इस दौरान मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव एवं विजय कुमार चौधरी, प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा सहित पार्टी के कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे.

4/5

जेडीयू नेता संजय झा

जेडीयू नेता संजय झा ने कहा कि जमीनी स्तर पर समर्थन वाले नेता श्याम रजक के आने से पार्टी को और मजबूती मिलेगी. नीतीश कुमार ने राज्य के महादलितों को एक अलग श्रेणी के रूप में मान्यता दी है.

5/5

राजीव रंजन प्रसाद

वहीं केसी त्यागी ने की जगह जेडीयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाए गए राजीव रंजन प्रसाद ने भी 1 अणे मार्ग पर स्थित संकल्प में सीएम नीतीश से मुलाकात की. बता दें कि केसी त्यागी ने आज निजी कारणों से जेडीयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता पद से इस्तीफा दे दिया है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link