Bihar News : मुजफ्फरपुर के राजद नेता के अपहरण मामले में फरार चल रहे साहेबगंज के भाजपा विधायक राजू सिंह की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है. कोर्ट ने कुर्की को लेकर इश्तेहार जारी कार दिया है, जिसके बाद शुक्रवार को एसडीजीओ (SDPO) सरैया के नेतृत्व में भारी पुलिस बल और बैंड बाजा के साथ राजू सिंह समेत सभी 6 आरोपियों के घर पहुंची और मुनादी पिटवाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


विधायक के घर कुर्की का नोटिस चस्पा


पुलिस ने ऐलान किया अगर विधायक और अन्य आरोपी ने सरेंडर नहीं किया तो जल्द कुर्की जब्ती की जाएगी. इसके बाद सभी आरोपियों और विधायक राजू सिंह के कोल्ड स्टोर पर इश्तेहार चिपका दिया गया है. बैंड बाजा के साथ इश्तेहार चिपकाने जब पुलिस का काफिला पारू थाने से निकली तो लोग अचंभित होकर देख रहे थे. पुलिस ने जिन-जिन आरोपियों के घर इस्तेहार चस्पा करने लोग बड़े ध्यान से देख रहे थे.


ये भी पढ़ें : मोदी सरकार के 9 साल : अन्नपूर्णा देवी ने कहा- एक क्लिक में खाते में पहुंचता है पैसा


विधायक पर अपहरण का आरोप


बता दें कि बीते दिनों साहिबगंज इलाके के राजद नेता तुलसी राय का एक भोज के दौरान साहिबगंज के विधायक राजू सिंह और उनके लोगों ने अपहरण कर अपने कोल्ड स्टोर में ले जाकर रखा था, जहां से पुलिस ने बरामद किया था उसके बाद इस मामले को लेकर अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करते हुए पुलिस कार्रवाई शुरू की, तो साहिबगंज के भाजपा विधायक राजू सिंह अंडर ग्राउंड हो गए. जिनकी तलाश पुलिस कर रही थी. जब वह नहीं मिले तो पुलिस ने इस इश्तेहार की प्रक्रिया अपनाते बैंड बाजे के साथ भारी संख्या में पुलिस के साथ मुनादी करते हुए उनके कोल्ड स्टोर घर सहित अन्य आरोपियों के घर इस इस्तेहार को चस्पा किया.


ये भी पढ़ें : रामचरितमानस पर तेजस्वी के विधायक का गजब का ज्ञान, पढ़कर पगला जाएंगे आप !


रिपोर्ट : मणितोष कुमार