रामचरितमानस पर तेजस्वी के विधायक का गजब का ज्ञान, पढ़कर पगला जाएंगे आप !
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1740231

रामचरितमानस पर तेजस्वी के विधायक का गजब का ज्ञान, पढ़कर पगला जाएंगे आप !

 रामचरितमानस एक फिर बिहार की सियासी केंद्र में आ गया है. इस बार रामचरितमानस पर टिप्पणी राजद विधायक रीतलाल यादव ने की है. 15 जून 2023 को राजद विधायक ने कहा कि रामचरितमानस को मस्जिद में लिखा गया था.

तेजस्वी के विधायक का बेतुका बयान

Bihar Politics : रामचरितमानस एक फिर बिहार की सियासी केंद्र में आ गया है. इस बार रामचरितमानस पर टिप्पणी राजद विधायक रीतलाल यादव ने की है. 15 जून 2023 को राजद विधायक ने कहा कि रामचरितमानस को मस्जिद में लिखा गया था. बता दें कि इससे पहले रामचरितमानस पर राजद के ही नेता और बिहार सरकार में शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने टिप्पणी की थी.

दानापुर से राजद के विधायक रीतलाल यादव के इस बयान से बिहार की सियासत में सनसनी मचा दी है. रीतलाल यादव ने कहा कि बीजेपी के लोग मुसलमानों से नफरत करते हैं, हिंदू-हिंदुत्व की बात करते हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी में जितने भी मुसलमान हैं उनको निकाल देना चाहिए. आपको इतिहास उठाकर देखना चाहिए की रामचरितमानस को मस्जिद में लिखा गया था.

ये भी पढ़ें : मोदी के 9 साल में मिला सिर्फ धोखा, ये कहकर बीजेपी के निशाने पर आ गए मंत्री मिथिलेश

जेडीयू की सलाह 
 
राजद विधायक रीतलाल यादव के इस बयान पर जेडीयू ने सलाह दी है. जेडीयू ने कहा कि अपनी सहूलियत के हिसाब से लोग कुछ भी बयान दे रहे हैं. उन लोगों को ऐसे बयानबाजी से बचना चाहिए. इस तरह के बयान देने से जनता के बीच गलत मैसेज जाता है. जेडीयू नेता ने कहा कि इस तरह का एजेंडा बीजेपी का रहता है. 

ये भी पढ़ें : Nitish Cabinet Expansion : नीतीश मंत्रिमंडल का विस्‍तार, रत्‍नेश सदा ने ली मंत्री पद

शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर की राम रामचरितमानस पर टिप्पणी

बता दें कि बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर (Bihar Education Minister Chandrashekhar) ने रामचरितमानस (Ramcharitmanas) पर टिप्पणी की थी. जिसके बाद से बिहार की सियासत गरमा गई थी. शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने कहा था कि यह नफरत फैलाने और समाज को बांटने वाला ग्रंथ है.

Trending news