पटना : बिहार में राजनीतिक सरगर्मी चरम पर है. इस सब के बीच जहां भाजपा जदयू पर हमलावर है और बिहार में अपनी सियासी जमीन मजबूत करने के लिए संघर्ष कर रही है. वहीं जदयू की भी कोशिश है कि बिहार में अपनी खिसकी राजनीतिक जमीन पर फिर से कब्जा किया जाए. वहीं जदयू के बागी भी जदयू के खिलाफ कमर कस चुके हैं तो वहीं दूसरी तरफ प्रशांत किशोर भी पूरे बिहार के दौरे पर हैं और लगातार जदयू और नीतीश पर हमला कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस सब के बीच जदयू प्रदेश कार्यालय में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पार्टी कार्यकर्ताओं जिलाध्यक्षों व जिला प्रभारियों के साथ बैठक कर रहे थे. यहां प्रेस के सामने उन्होंने जमकर प्रशांत किशोर, RCP सिंह और सुशील मोदी पर निशाना साधा.


प्रशांत किशोर देश के अलग-अलग राज्यों में घूमकर केवल व्यापार करते हैं
प्रशांत किशोर पर निशाना साधते हुए ललन सिंह ने कहा कि प्रशांत किशोर पर टिप्पणी बेकार है. प्रशांत किशोर को राजनीतिज्ञ नहीं हैं. वो व्यापार करते हैं. वह अपने उत्पाद को बेचने के लिए सेल्समैन की तरह प्रचार कर रहे हैं.  उन्होंने कहा कि प्रशांत किशोर को तो बिहार की पूरी जानकारी भी नहीं हैं. ऐसे में उनपर कोई टिप्पणी बेकार है. वह तो देश के अलग-अलग राज्यों में घूमकर केवल व्यापार करते हैं. ऐसे में उनके बात का कोई मतलब नहीं है. 


ललन सिंह ने कहा RCP फाइल पढ़ते-पढ़ते नेता बन गए
ललन सिंह ने RCP सिंह पर कहा कि जो अफसर से सीधे राजनीतिक बन गए उनके बारे में कुछ कहना नहीं है. फाइल पढ़ते-पढ़ते नेता बन गए. जिस व्यक्ति ने आरसीपी सिंह को बोलने लायक बनाया. उनके बारे में बोल रहे हैं. नीतीश कुमार का देन है राज्यसभा सदस्य बनाया और वह उसके भी वफादार नहीं हुए. खुद से जाकर वह मंत्री बन गये.  जदयू ऐसे लोगों के बयानों को महत्व नहीं देता. 


सुशील मोदी के बयान पर कोई प्रतिक्रिया देना उचित नहीं है
ललन सिंह ने आगे कहा कि नीतीश कुमार देश भर के विपक्षी दलों को एक करने में लगे हैं और उनकी मुलाकात सभी नेताओं से हो रही है इसलिए अखिलेश के साथ पोस्टर  पर होना कोई बड़ी बात नहीं है. नीतीश कुमार प्रधानमंत्री पद के उमीदवार नहीं है बल्कि विपक्षी दलों को एक कर रहे हैं. सुशील मोदी बेचारे है उन्हें कोई पूछ नहीं रहा था उनको अभी रोजगार मिला है और बोलने से कुछ मिल जाये तो ठीक है. उनके बयान पर कोई प्रतिक्रिया देना उचित नहीं है. 


ममता बनर्जी के बयान पर ललन सिंह ने कहा उन्होंने कहा है कि बिहार, बंगाल, उड़ीसा और उत्तरप्रदेश मिल जाये तो बीजेपी खत्म हो जाएगी. 


ये भी पढ़ें- पुलिस को सख्त होने का आदेश, एसएसपी ने कहा हर कांड में तत्काल हो कार्रवाई