जहानाबाद: जहानाबाद पहुंचे भाजपा के द्वारा गठित केंद्रीय टीम के सदस्यों ने भाजपा नेता विजय सिंह के परिजनों से मुलाकात की. इस दौरान टीम में शामिल झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने नीतीश सरकार को हत्यारा सरकार बताते हुए कहा कि इस सरकार ने जिस तरह से आंदोलन करने वाले कार्यकर्ताओं पर बर्बरता पूर्वक लाठी चलवाई है और एक कार्यकर्ता विजय सिंह की हत्या की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


रघुवर दास ने कहा कि विजय सिंह का बलिदान बेकार नहीं जाएगा. उन्होंने कहा कि जिस तरह से जनहित से जुड़े मुद्दे को लेकर भाजपा ने विधानसभा मार्च बुलाई थी और गत 13 जुलाई को विधानसभा मार्च के दौरान बगैर पानी का फव्वारा छोड़े अचानक लाठीचार्ज किया गया. इस लाठीचार्ज में 200 से अधिक भाजपा कार्यकर्ता घायल हो गए. जबकि पुलिसिया लाठीचार्ज में भाजपा नेता विजय सिंह के सिर पर मारी गई. चोट लगने के कारण उनकी जान चली गई. 


रघुवर दास ने कहा कि यह सरकार का रवैया बताता है कि सरकार सिर्फ घोषणा करना चाहती है. उसे जमीन पर लागू करने की सरकार में हिम्मत नहीं है. 10 लाख सरकारी नौकरी एवं 10 लाख रोजगार देने का वादा करने वाली यह स्वार्थी गठबंधन की सरकार लाठी के बल पर सरकार चला रही है. जब सरकार के द्वारा किए गए वादे को पूरा नहीं किया जाता है और उसके खिलाफ आवाज उठाई जाती है तो लाठी से मारकर समाज को दबाने का प्रयास किया जाता है. 


ये भी पढ़ें- धनबाद: घरेलू विवाद में शादीशुदा महिला ने की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस


पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने साफ तौर पर कहा की इस पूरे घटनाक्रम की जांच 24 घंटे के अंदर राज्य सरकार ज्यूडिशियल तौर पर कराएं नहीं तो भारतीय जनता पार्टी अपने कार्यकर्ताओं पर चली लाठी एवं विजय सिंह के खून को बेकार नहीं जाने देगी. इस मौके पर उन्होंने साफ तौर पर कहा विजय सिंह भाजपा के बहुत पुराने कार्यकर्ता थे. उनके आश्रित पुत्र को रोजगार देने के लिए भारतीय जनता पार्टी हर संभव प्रयास करेगी. रविवार को बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी जहानाबाद पहुंचेंगे. रोजगार के संबंध में वे केंद्रीय नेतृत्व से बात करेंगे. पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास के साथ केंद्रीय टीम में शामिल पूर्व डीजीपी एवं भाजपा नेता विष्णु दयाल राम भाजपा नेता एवं विधायक संजीव चौरसिया सहित कई भाजपा के कद्दावर नेता स्वर्गीय विजय सिंह के पैतृक गांव कल्पा पहुंचकर उनकी पत्नी एवं पुत्र से मुलाकात कर ढ़ाढस बधाई और कहा कि भाजपा पार्टी विजय सिंह के परिवार के साथ हर सुख दुख में खड़ी है. 


MUKESH KUMAR