धनबाद: घरेलू विवाद में शादीशुदा महिला ने की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1781208

धनबाद: घरेलू विवाद में शादीशुदा महिला ने की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

धनबाद के बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के डायमंड क्रोसिंग रेलवे क्वाटर 264 जे में रहने वाले राजेश तुरी की पत्नी 25 वर्षीय डोली देवी नाम की महिला ने छत के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतका का मायका बोकारो में है. सास, ननद, पति और दो बच्चों के साथ वह रेलवे क्वाटर में रहती थी.

(फाइल फोटो)

धनबाद: धनबाद के बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के डायमंड क्रोसिंग रेलवे क्वाटर 264 जे में रहने वाले राजेश तुरी की पत्नी 25 वर्षीय डोली देवी नाम की महिला ने छत के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतका का मायका बोकारो में है. सास, ननद, पति और दो बच्चों के साथ वह रेलवे क्वाटर में रहती थी. पड़ोसियों ने महिला को फंदे से लटकता देख पति राजेश को इसकी सुचना दी. वहीं इसके बाद स्थानीय लोगों की सूचना पर बैंक मोड़ थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. जिसके बाद मामले की छानबीन में पुलिस जुट गई. 

मृतक की ननद नेहा ने बताया की रोजाना पैसों को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद होता था और बच्चों के साथ वह मारपीट भी किया करती थी. आज रेलवे क्वाटर की जांच के लिए रेलवे के अधिकारी आने वाले थे. इसलिए घर के सभी सदस्य दूसरी जगह पर बैठे थे. वहीं पड़ोस की रहने वाली महिला ने शव को लटका देखकर शोर मचाया. जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई, इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच कर रही है.  

ये भी पढ़ें- मधुबनी पुलिस ने 4 लुटेरे को किया गिरफ्तार, हथियार और दो बाइक भी बरामद

धनबाद के एसएसएलएनटी महिला महाविद्यालय में तीन छात्राओं का मोबाइल चोरी
धनबाद एसएसएलएनटी महिला महाविद्यालय में परिक्षा देने गई तीन छात्रा के बेग के साथ तीन फोन चोरी हो गई. घटना की सूचना छात्राओं ने कॉलेज प्रबंधक को दिया मगर कॉलेज प्रबंधक ने इसपर कोई कार्रवाई नहीं की, उल्टा छात्राओं को डांट फटकार कर भगा दिया. घटना को लेकर अरुषा पासवान ने मीडिया को बताया कि सेमेस्टर वन की परीक्षा एसएसएलएनटी कॉलेज में शुक्रवार को दोपहर 1:00 बजे से लेकर संध्या 4:00 तक पहुंची थी, ये सेकंड पाली की परीक्षा थी. जहां कॉलेज मैनेजमेंट ने बैग तथा मोबाइल बाहर रखकर परीक्षा हॉल में प्रवेश करने की अनुमति दी. जिसके बाद हाउसिंग कॉलोनी की दो छात्राएं एवं बरवड्डा की एक छात्रा ने दोस्त के बैग में 3 मोबाइल और पैसा रखकर परीक्षा देने चली गई. परीक्षा देने के बाद पुनः वापस आए तो बैग समेत मोबाइल और पैसा गायब था.

जिसके बाद छात्राओं ने एसएसएलएनटी महाविद्यालय के शिक्षक को इस मामले की जानकारी दी. शिक्षकों ने किसी उनकी कोई बात नहीं सुनते हुए सभी छात्राओं को कैम्पस से बाहर जाने के लिए बोल दिया. जबकि जहां बैग रखा गया था वह सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में था. इसके बाबजूद भी कॉलेज प्रबंधन सीसीटीवी कैमरे की जांच ना करा कर उल्टा ही डांट फटकार कर छात्राओं को कॉलेज से बाहर भगा दिया. इसलिए आज मीडिया के समक्ष इन छात्राओं ने न्याय की गुहार लगाई. मोबाइल चोरी होने के बाद आज सदर थाना में चोरी की लिखित शिकायत दर्ज भी कराने वह छात्राएं जाएंगी. 
NITESH KR. MISHRA

Trending news