Bihar News: दिल्ली में संसद भवन के सेंट्रल हॉल में सीएम नीतीश कुमार ने नरेंद्र मोदी के पैर छुए. अब इस पर बिहार में सियासत तेज हो गई है. आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि टाइगर टाइगर तब रहता है जब उसका दांत और नाखून सलामत हो, जब टाइगर पिंजरे में बंद हो जाए तो उसका कोई वजूद नहीं रह जाता है. उन्होंने कहा कि दिल्ली जाकर नीतीश कुमार नतमस्तक हो गए हैं. यह बिहार के लोगों को अच्छा नहीं लग रहा है. बिहार के भलाई के लिए काम करें, लेकिन इस तरह से नतमस्तक न हो. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जदयू प्रवक्ता अंजुम आरा ने कहा कि जदयू-बीजेपी मिलकर जनता से जो वादे किए हैं उसे पूरा करेंगे. लोकतंत्र में निजी बातों का कोई वजूद नहीं है.
पैर छूने का मुद्दा का विवेचना नहीं होना चाहिए. मैंने वो देखा भी नहीं है, इस पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दे सकती. लेकिन राजनीति में जनता से जुड़े बातों पर विमर्श होता है व्यक्तिगत बातों पर विमर्श नहीं होना चाहिए.


बीजेपी प्रवक्ता प्रेमरंजन पटेल ने कहा कि नीतीश कुमार का साथ हम लोगों का पुराना है और जो बचा हुआ काम है उसे पूरा करना है. जो इधर उधर की बातें कर रहे हैं. उन्हें आगे समेट देंगे. पैर छूने का मामला सम्मान से जुड़ा है. किसके मन में किसके प्रति कितना सम्मान है यह दर्शाता है.


यह भी पढ़ें:'मोदी के सामने नतमस्तक होने के बजाय...', नीतीश के PM के पैर छुने पर, RJD का रिएक्शन


मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि जब नीतीश कुमार सरकार में शामिल हो रहे हैं तो उन्हें पुरानी मांगों का ख्याल रखना चाहिए. विशेष राज्य और विशेष पैकेज बिहार को दिलाना चाहिए. आगे-आगे देखिए होता है क्या? देखना होगा कि कितने मंत्री जदयू कोटे से होंगे? जनता वेट एंड वाच की स्थित में है. एनडीए की नैया का पतवार नीतीश और चंद्रबाबू नायडू के हाथों में है.


रिपोर्ट: रजनीश