Bihar Politics: बिहार में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजद पार्टी ने तैयारी शुरू कर दी है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जल्द ही पूरे प्रदेश में यात्रा निकालने वाले हैं, जिससे जनता का समर्थन हासिल किया जा सके. वहीं दूसरी ओर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एक बार फिर से महागठबंधन में लाने की कोशिश की जा रही है. इसी कड़ी में राजद विधायक मुकेश रोशन ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को महागठबंधन में आने का निमंत्रण दिया है. मुकेश रोशन ने कहा कि भगवान भोलेनाथ से सीएम नीतीश कुमार के लिए सद्बुद्धि मांगी. उन्होंने कहा कि वे महागठबंधन में वापस आएं. हम लोग उनका स्वागत करेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


सावन के मौके पर राजद विधायक मुकेश रोशन हाजीपुर के शिव मंदिर में पूजा-अर्चना करने पहुंचे. दब वह मंदिर से वापस आए तो उनको पत्रकारों ने घेर लिया. मीडियाकर्मियों से बात करते हुए राजद विधायक ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि उसने सीएम नीतीश कुमार के ऊपर जंतर-मंतर कर रखा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के साथ जाने से नीतीश कुमार के शासन में विकास की गति धीमी हो जाती है. नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के साथ के शासनकाल को याद करते हुए कहा कि तब बिहार विकास के पथ पर अग्रसर था.


ये भी पढ़ें-  क्या राजनीति में कदम रखेंगी पूर्व IPS काम्या मिश्रा? ज्वाइन कर सकती हैं 'जन सुराज'



मुकेश रोशन ने कहा कि महागठबंधन सरकार के दौरान जातीय जनगणना कराई गई और आरक्षण को भी बढ़ाया गया था, लेकिन बीजेपी के साथ दाते ही आरक्षण पर रोक लग गई. राजद विधायक ने आगे कहा कि हे भोलेबाबा नीतीश कुमार को सतबुद्धि दे, उनके ऊपर जंतर मंतर फेंके, जिसका असर हो, महागठबंधन में नीतीश कुमार वापस आ जाएं. भाजपा जो इनको ठगने का काम किया है, वो इसको छोड़ने का काम करें. बिहार के विकास के लिए नीतीश कुमार फिर से महागठबंधन में आएं, हम लोग उनका स्वागत करेंगे.


ये भी पढ़ें- हिना शहाब से मिले लालू-तेजस्वी, 2025 से पहले शहाबुद्दीन परिवार को मनाने की कोशिश



राजद विधायक मुकेश रोशन के इस बयान से साफ है कि इस लोकसभा चुनाव में राजद को नीतीश कुमार की ताकत का भली-भांति अंदाजा लग गया है. तेजस्वी यादव के धुंआधार प्रचाक के बाद भी राजद को सिर्फ 4 सीटें ही हासिल हुईं. वहीं जेडीयू 12 सीटें जीतने में कामयाब हुई. एनडीए के हिस्से में कुल 40 में 30 सीटें आईं. वहीं महागठबंधन को सिर्फ 9 सीटें मिलीं, एक सीट पर निर्दलीय उम्मीदवार की जीत हुई थी.