Samrat Choudhary News: मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में बीजेपी की प्रचंड जीत से कांग्रेस को गहरा झटका लगा है. इन तीनों राज्यों के चुनाव नतीजों का असर बिहार की राजनीति पर भी देखने को मिल रहा है. इस तरह के परिणामों से बीजेपी खेमे में उत्साह की लहर है, वहीं महागठबंधन के कंधे झुके हुए नजर आ रहे हैं. बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने इस बड़ी जीत को पीएम मोदी की जीत बताई. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान झांकी है. अब बिहार बाकी है. जनता ने मोदी की गारंटी को मान लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि देश में सभी जगह पर मोदी की गारंटी को पूरे देश की जनता ने मान लिया है. इस देश में एक ही गारंटी चलेगी और उसका नाम है मोदी गारंटी. राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के चुनाव नतीजों को लेकर सम्राट चौधरी ने कहा क ये सिर्फ झांकी है, अब बिहार बाकी है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मोदी यानी जीत की गारंटी, लेकिन राहुल गांधी यानी हार की गारंटी. वहीं नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने इस जीत के बाद सीएम नीतीश कुमार और लालू यादव पर हमला बोला है. विजय सिन्हा ने कहा कि, 2025 बिहार विधानसभा चुनाव का इंतजार नहीं करना पड़ेगा. 2024 के नए साल में जनता महागठबंधन सरकार को उखाड़ फेंकेगी.


ये भी पढ़ें- चुनाव परिणाम बिहार से लालू-नीतीश राज की बिदाई का साफ संकेत: सुशील मोदी


उधर इन नतीजों से कांग्रेस को गहरा झटका लगा है. चुनाव परिणाम आने के बाद बिहार कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम में सन्नाटा पसर गया. इस दौरान बिहार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह सदाकत आश्रम जरूर पहुंचे, लेकिन नतीजों को लेकर मीडिया से ज्यादा बात नहीं की. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि परिणाम जरूर कांग्रेस के अनुरूप नहीं हैं और विश्लेषण के बाद हम लोग इस पर मंथन करेंगे. वहीं जदयू सांसद सुनील कुमार पिंटू के बयान पर बिहार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि इस मुद्दे पर तरह की बातें हो सकती हैं. सभी को अपनी-अपनी बातें कहने का अधिकार है.