Tejashwi Yadav Dubai Tour: बिहार के नेता-प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सपरिवार दुबई पहुंच चुके हैं. उनके साथ उनकी पत्नी राजश्री और बेटी कात्यायनी भी गई हैं. तेजस्वी अब करीब 15 दिन दुबई में ही परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताएंगे. राजद नेता ने हाल ही में अपनी आभार यात्रा के पहले चरण को समाप्त किया था. इस दौरान उन्होंने मिशन-2025 के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरा और जनता से अपने लिए जनसमर्थन जुटाया. इसके बाद फिर उन्होंने पार्टी का सदस्यता अभियान की शुरूआत की. इसके तुरंत बाद तेजस्वी दिल्ली के निकल गए थे और दिल्ली से ही दुबई रवाना हो गए थे. जमीन घोटाले में फंसे तेजस्वी यादव को हाल ही में कोर्ट ने विदेश जाने की इजाजत दी थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि तेजस्वी यादव ने कोर्ट से अनुमति मांगी थी उनके आग्रह और आवेदन पर विचार करने के बाद कोर्ट ने उन्हें 18 सितंबर से 8 अक्टूबर तक विदेश में रहने की अनुमति दी थी, लेकिन कोर्ट ने राजद नेता के सामने शर्त रखी थी कि वह अपनी दुबई यात्रा की विस्तार से पूरी जानकारी कोर्ट को देंगे. कोर्ट ने तेजस्वी से 25 लाख रुपये का मुजलका भरवा कर विदेश जाने की इजाजत दी है. साथ ही यह भी शर्त रखी है कि विदेश में वह कौन सा मोबाइल इस्तेमाल करेंगे और उसका नंबर भी कोर्ट को बताना होगा. 


ये भी पढ़ें- लालू जी नौंवी फेल बेटा को राजा बनाना चाहते हैं,RJD सुप्रीमो पर प्रशांत किशोर का हमला


पिछले कुछ दिनों से तेजस्वी यादव कांग्रेस नेता राहुल गांधी वाली पॉलिटिक्स को कॉपी करते दिखाई दे रहे हैं. जिस तरह से राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा निकाली थी. उसी तरह से तेजस्वी ने बिहार में आभार यात्रा निकाली. राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर इजराइली स्पायवेयर पेगासस के जरिए विपक्षी नेताओं की जासूसी कराने का आरोप लगाया था. राहुल गांधी ने कहा था कि मेरा फोन टैप किया गया.  इसी तरह से तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार पर उसकी जासूसी कराने का आरोप लगाया. राजद नेता ने दावा किया कि सीएम नीतीश कुमार सीआईडी के जरिए राजद की बैठकों में जासूसी करवा रहे हैं. उन्होंने कहा कि मेरे कार्यकर्ता संवाद की बैठक में सीआईडी और स्पेशल ब्रांच के लोग जासूसी करते पकड़े गए थे. अब तेजस्वी यादव भी राहुल गांधी की तरह विदेश में छुट्टियां बिताने लगे हैं. राहुल अक्सर अहम मौकों पर विदेश चले जाते हैं और अब तेजस्वी भी दुबई पहुंच चुके हैं.


बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!