Patna: Bihar News In Hindi: आबकारी नीति घोटाले से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 28 मार्च तक प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत में भेज दिया गया है. इसके बाद भी अरविंद केजरीवाल ने अपने पद से इस्तीफा नहीं दिया है. वो जेल से ही दिल्ली की सरकार चला रहे हैं. इसी बीच बेगूसराय से सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है. उन्हने कहा कि उनके पास नैतिकता नाम की कोई चीज नहीं है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने  साधा निशाना


अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, " नैतिकता भी एक चीज़ होती है, केजरीवाल के पास नैतिकता नाम की कोई चीज नहीं है. अन्ना हजारे के नेतृत्व में ये नैतिकता की बात करते थे और अब कहते हैं कि कानून में कहीं नहीं लिखा कि जेल से सरकार नहीं चला सकते. बाबा साहेब अम्बेडकर ने क्या सोचा होगा कि ऐसे नैतिकहीन व्यक्ति मुख्यमंत्री बनेंगे जो जेल जाएंगे."


मनोज तिवारी ने भी साधा निशाना 


गिरिराज सिंह के अलावा मनोज तिवारी ने भी अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है. भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कहा, "ED की हिरासत में एक मुजरिम आज एक स्क्रिप्ट रचा गया कि दिल्ली में पानी और सीवर व्यवस्थित नहीं है। यह तब हुआ जब उनकी गिरफ्तारी पर दिल्ली का कोई भी व्यक्ति न ही उनके समर्थन में आया और न दुख जताया. बहुत देर हो चुकी है अरविंद केजरीवाल, जब आप एक मुजरिम की तरह जेल गए तो एक स्क्रिप्ट निकल कर आ रही है लेकिन दिल्ली इसे सुनने वाली नहीं है."


जेल से ही दिल्ली की सरकार चला रहे हैं अरविंद केजरीवाल 


दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत में रहकर सरकार चलाने के दौरान अपना पहला निर्देश देते हुए जल मंत्री आतिशी को शहर के कुछ इलाकों में पानी एवं सीवर से संबंधित समस्याओं को हल करने के लिए कहा. 


(इनपुट भाषा के साथ)